होश आते ही मेजर का सवाल, आतंकियों का क्या हुआ

Feb 13 2018 04:03 PM
होश आते ही मेजर का सवाल, आतंकियों का क्या हुआ

जम्मू : सुंजवान में आतंकियों के हमले में बुरी तरह से घायल हुए मेजर अभिजीत को इलाज के लिए उधमपुर के कमांड अस्पताल में दाखिल किया गया था जहां आज उन्हें होश आ गया. देश की रक्षा का जूनून किस हद तक एक सैनिक के सर पर सवार होता है इस बात का पता मेजर के होश में आते ही पता चल गया, जब उन्होंने आँख खोलते ही पूछा कि आतंकियों का क्या हुआ?

गौरतलब है कि सुंजवान के सैन्य कैम्प पर आतंकियों ने हमला कर दिया था और इस हमले में मेजर अभिजीत बुरी तरह घायल हो गये थे और तीन दिन तक वे बेहोश रहे. आज मंगलवार के दिन उन्हें उधमपुर के कमांड अस्पताल में होश आया तब आँख खोलते हुए उन्होंने आतंकियों का पूछा. इस बात की जानकारी देते हुए उधमपुर अस्पताल के कमांडेंट मेजर जनरल नदीप नैथानी ने कहा कि मेजर अभिजीत बेहद बहादुर हैं और उनका मनोबल बहुत मजबूत है.

मेजर अभिजीत की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए नदीप नैथानी ने कहा कि उनकी सेहत में तेजी से सुधार आ रहा है और वे अब बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. इसके अलावा अब वे डॉक्टर्स से भी बात कर रहे हैं. मेजर अभिजीत जल्दी ही देश की सेवा करने के लिए सेना में वापसी करेंगे और आतंकियों से दो-दो हाथ करने के लिए पूरी तरह स्वस्थ हो जायेगे.

श्रीनगर में गोलाबारी, चौथे दिन भी जारी

भारत की चेतावनी पाकिस्तान को अंजाम भुगतना पड़ेगा

हमले के जवाब से डरा पाक दिया ये बयान

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App