अपने पसंदीदा निर्देशक के शहर में शूट करेंगे मजीदी
अपने पसंदीदा निर्देशक के शहर में शूट करेंगे मजीदी
Share:

ईरानी और दुनिया के मशहूर निर्देशक, फिल्म निर्माता माजिद मजीदी इन दिनों अपनी रिलीज हुई फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' को लेकर चर्चा में है. मजीदी की इस फिल्म को फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स के भी काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे है. फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन ने भी काफी अच्छा अभिनय किया है, और लोगों से काफी सराहना मिल रही है. मजीदी, सत्यजीत रे को निर्देशन में अपना आदर्श मानते है. 

मिल रही ख़बरों के अनुसार माजिद मजीदी अब अपने सबसे पसंदीदा निर्देशक सत्यजीत रे के शहर यानी कोलकाता में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग करेंगे, मजीदी बचपन से ही सत्यजीत रे को काफी पसंद करते थे, साथ ही 14 साल की उम्र से माजिद मजीदी थिएटर से जुड़े है, जिसके कारण सामाजिक फिल्मों का मजीदी पर गहरा असर हुआ है.

17 अप्रैल 1959 ईरान की धरती पर पैदा हुए मजीदी ने वैसे तो कम फिल्मों का निर्देशन किया है लेकिन क्रिटिक्स के अनुसार मजीदी के अंदर फिल्मों को लेकर जिस तरह की संवेदनाएं है वो काफी हद तक सत्यजीत रे से मिलती है. मजीदी की फिल्मों में समाज के उन तबकों को दिखाया जाता है जिनकी तरफ शायद किसी का ध्यान नहीं जाता है. जल्द ही सत्यजीत रे कोलकाता में फिल्म की शूटिंग करते दिखाई देंगे. 

वीडियो में बाहों में बाहें डाले दिखे अंकिता और मिलिंद सोमन

दुष्कर्म मामलों पर दुनिया के 600 विद्वानों का पीएम को खुला खत

आमिर के साथ महाराष्ट्र सरकार कर रही ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -