महिंद्रा करेगा 10 हजार ड्राइवरों को प्रशिक्षित
महिंद्रा करेगा 10 हजार ड्राइवरों को प्रशिक्षित
Share:

भारत की प्रमुख माल ढुलाई संबंधी सेवा देने वाली कंपनी महिंद्रा लॉजिस्टिक्स लिमिटेड ने गुरुवार को एक बड़ा ऐलान किया. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि वह प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत देशभर में करीब 10 हजार वाहन चालकों को प्रशिक्षित करने का काम करेगी. गुरुवार को जारी किए गए एक बयान में में कंपनी ने कहा कि, 'कंपनी प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत देशभर में वाहन चालकों को सुरक्षा के प्रति संवेदनशील बनाने तथा उन्हें प्रशिक्षित व सशक्त करने के लिए विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू करने जा रही है.'

निजी सूत्री के अनुसार महिंद्रा लॉजिस्टिक्स सरकार द्वारा अधिकृत एजेंसी निदान टेक्नोलॉजीज के साथ सांझेदारी कर वाहन चालकों को सुरक्षात्मक चालन से जुड़े गुण सिखाने के साथ-साथ वाहन चलाने के दौरान स्थिति का अनुमान लगाने का प्रशिक्षण देगी.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पिरोजशॉ सरकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'इस मुहिम के तहत वह न केवल लोगों को सुरक्षित वाहन चलाने के लिए प्रशिक्षित करेगी बल्कि उनके कौशल को भी बेहतर करेगी.' जानकारों के अनुसार कंपनी की यह मुहीम काफी सराहनीय है. 

 

पेश हुई फोल्ड होने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर

क्लीवलैंड ऐस और मिसफिट जल्द होगी लॉन्च

टोयोटा सिडान ऐवेलॉन की शानदार एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -