महिंद्रा की मोजो UT300 बाइक लांच
महिंद्रा की मोजो UT300 बाइक लांच
Share:

महिंद्रा अपनी फ्लैगशिप टू-व्हीलर मोजो का सस्ता मॉडल लेकर आ रही है . इस नई बाइक का नाम UT300 रखा गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे डीलरशिप के अलावा कुछ आउटलेट्स पर इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है. इसे बुक करने के लिए ग्राहकों को 5 हजार रुपये का भुगतान करना होगा.स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में नई मोजो एक ही साइलेंसर दिया जाएगा. बाजार में आने के बाद इस बाइक का मुकाबला Bajaj Dominar 400 से रहेगा. नई बाइक के फ्रंट और रियर टायर में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

डिलीवरी फरवरी के पहले हफ्ते में शुरू होगी . बाइक UT300 लिए ग्राहकों को लगभग 1.5 लाख रुपये चुकाने होंगे. Mahindra की ओर से UT300 में 295CC का इंजन दिया जाएगा. इसमें फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम की जगह कार्बोरेट दिया जाएगा. इंजन को फाइन ट्यून किया जाएगा, जिससे कि इसका पावर और टॉर्क भी बदल सकता है. इनवर्टेड फॉर्क्स की जगह टेलिस्कोपिक फॉर्क्स दिया गया है.

महिंद्रा की ये शानदार बाइक भारतीय बाजार में कमाल कर सकती है और महिंद्रा को भी इस बाइक से कुछ ऐसी ही उम्मीद है. गौरतलब है की महिंदा ने भारत में इससे पहले भी केकबिके का निर्माण किया है मगर उसे ग्राहकों का खास रिस्पांस नहीं मिला था. बजाज, हीरो ,हौंडा जैसी कंपनियों के अलावा अब भारतीय बाजारों पर हारले डेविडसन जैसे ब्रांड्स का आधिपत्य बढ़ता जा रह है ऐसे में अपनी पुराणी असफलता को भूल कर महिंद्रा एक बार फिर मैदान में है.

BMW लाने जा रही तीन पहिया बाइक

अॉडी ने पेश की नई अॉडी Q5

इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में उतरी ऑडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -