जल्द दस्तक देगी महिंद्रा की नई XUV700
जल्द दस्तक देगी महिंद्रा की नई XUV700
Share:

घरेलु वहां निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी नई XUV700 को जल्द ही लांच कर सकती है. नई XUV700 को टोयोटा फॉर्च्यूनर की टक्कर में पेश किया जाएगा. कंपनी के मुताबिक नई XUV700, XUV500 एडवांस मॉडल है.जहां एक तरफ टाटा मोटर्स अपनी नई गाड़ियों में JLR टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रही है तो वहीं महिंद्रा की XUV700 को सैंगयोंग रेक्सटन टेक्नोलॉजी पर बेस्ड किया जा सकता है. महिंद्रा ने नई XUV700 को सबसे पहले ऑटो एक्सपो 2018 में पेश किया था जिसके बाद अब खबर आ रही है कि कंपनी नई XUV700 को इस के अंत तक लांच कर सकती है.

नई XUV700 के स्पेशिफिकेशन व फीचर पर नजर डालें तो इसके फ्रंट में सिग्नेचर टूथ ग्रिल के साथ बीच में महिंद्रा एम्बलेम व हैडलैंप्स स्लीक कनेक्ट के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट्स दी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार का व्हीलबेस फॉर्च्यूनर से 120mm ज्यादा होगा. वहीं महिंद्रा XUV700 में 2.0 लीटर पेट्रोल व 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा. पेट्रोल इंजन 220bhp की पावर और 225Nm का टॉर्क जनरेट करता है जबकि इसका डीजल इंजन 185bhp की क्षमता व 420Nm का टॉर्क जनरेट करेगा.

कंपनी इसके पेट्रोल इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस कर सकती है. वहीं, इसका डीजल इंजन 7-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस हो सकता है. भारतीय बाजार में महिंद्रा XUV700 का सीधा मुकाबला टोयोटा की फॉर्च्यूनर से होगा.

 

लेम्‍बोर्गिनी: लक्ज़री, खूबसूरत, बेमिसाल कारों के कारवां की दास्तान

लक्ज़री लेम्बोर्गिनी अवेंटाडोर का SVJ वेरिएंट

टोयोटा का आकर्षक ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -