दिसंबर महीने में महिंद्रा ने की अच्छी कमाई
दिसंबर महीने में महिंद्रा ने की अच्छी कमाई
Share:

घरेलु वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पिछले साल के आखरी महीने में अपनी गाड़ियों की जमकर बिक्री की. कंपनी ने इस दौरान अपनी गाड़ियों की बिक्री में 8 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की. दिसंबर महीने में कंपनी ने कुल 39,200 यूनिट वाहनों की बिक्री की. जबकि पिछले दिसंबर 2016 में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कुल 36,464 यूनिट वाहनों की बिक्री की थी. कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी.

कंपनी ने बताया कि इस अवधि के दौरान उसकी घरेलू बिक्री 36,979 वाहन रही जो दिसंबर 2016 की 34,411 वाहन थी. इस हिसाब से गाड़ियों की बिक्री 7 प्रतिशत अधिक रही. कंपनी ने यह भी बताया कि इस दौरान वाहन निर्यात में भी 8 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई. दिसंबर महीने में कम्पनी ने कुल 2,221 वाहनों का निर्यात किया. जबकि ये आंकड़ा पिछले साल इसी महीने 2,053 इकाई थी. कंपनी ने बताया कि वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री में भी 24 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली.

इस दौरान कंपनी ने कुल 17,542 वाहन बेंचे. वहीं पिछले साल ये आंकड़ा 14,154 वाहन था. कंपनी के अध्यक्ष ऑटोमोटिव सेक्टर राजन वाधरा ने बताया कि, 'दिसंबर में वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री 24 प्रतिशत बढ़ी है. हम मध्यम और भारी वाणिज्यिक वाहन (एमएचसीवी) खंड में लगातार जारी मजबूत प्रदर्शन से काफी उत्साहित हैं.'

 

महिंद्रा ला रही XUV 500 का फेसलिफ्ट मॉडल

हुंडई की बिक्री में हुआ इजाफा

नए साल पर महिंद्रा पेश करेगी अपनी नई एमपीवी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -