Mahindra ने दिखाया दम, इस धाकड़ कार से पहले उतारी Scorpio S9
Mahindra ने दिखाया दम, इस धाकड़ कार से पहले उतारी Scorpio S9
Share:

अपनी धाकड़ गाड़ियों के लिए अलग पहचान रखने वाली महिंद्रा ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी नई स्कॉर्पियो को पेश कर दिया है. बता दें कि कंपनी द्वारा नई स्कॉर्पियों को Mahindra Scorpio S9 नाम दिया गया है. Mahindra Scorpio S9 की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 13.99 लाख रुपये रखी गई है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि महिंद्रा Scorpio भारतीय बाजार में बेहद पॉप्युलर एसयूवी है.

हिंदुस्तान में गाड़ी को बेशुमार प्यार किया जाता है. इसी पॉप्युलैरिटी की वजह है कि कंपनी ने स्कॉर्पियो का नया वेरियंट S9 लॉन्च किया है. स्कॉर्पियो एस9 वेरियंट एसयूवी के एस11 वेरियंट से किफायती है, लेकिन इसमें ज्यादातर महत्वपूर्ण फीचर्स ही शामिल किए हैं. मैकेनिकली स्कॉर्पियो एस9 वेरियंट में ज्यादा कुछ बदलाव नही देखने को मिलेगा. इस गाड़ी में भी 2.2-लीटर टर्बो डीजल इंजन है, जो 140hp की पावर और 320Nm टॉर्क जनरेट करता है. 

बता दें कि इस गाड़ी का इंजन 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है. यह स्कॉर्पियो में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस, कॉर्नरिंग प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, नेविगेशन के साथ 5.9-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स के साथ ORVM के साथ किसे को भी अपना दीवाना बनाने में सक्षम हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अब अगले साल 2019 में अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी S201 लॉन्च करने जा रही है. 

 

रॉयल एनफील्ड ने उतारी नई थंडरबर्ड 350X, लुक से नजरें हटाना होगा मुश्किल

बढ़ी बजाज की मुश्किलें, नई पल्सर की तस्वीर लीक, नहीं कोई बदलाव

EIMCA 2018 : TRK 250 ने ली जोरदार एंट्री, 2019 में महाधमाका

EICMA 2018 : पेट्रोल की झंझट खत्म, Harley Davidson ने पेश की बिना पेट्रोल के चलने वाली बाइक

यामाहा उतारेंगी तीन पहियों वाला स्कूटर, तस्वीरें देख आँखों पर नहीं होगा विश्वास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -