गर्लफ्रेंड नाराज़ हुई तो माफ़ी के लिए छपवाए 300 बैनर और..

गर्लफ्रेंड नाराज़ हुई तो माफ़ी के लिए छपवाए 300 बैनर और..

प्रेम के किस्से कई सुनने में आते हैं, जिसमें प्रेमी प्रेमिका कही भाग जाते हैं या फिर दोनों एक दूसरे के साथ कुछ ऐसा कर देते हैं कि सुर्ख़ियों में आने लगते हैं. कहते हैं प्यार होती ही कुछ ऐसी चीज़ है जिसमें इंसान अपनी सुधबुध खो बैठता है और क्या करना है उसे समझ ही नहीं आता. ऐसे में कई बार वो गलत कदम भी उठा लेते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से माफ़ी मांगने के लिए शहर में उसके नाम के होर्डिंग छपवा दिए.

यहाँ है दुनिया की सबसे ऊँची शिव मूर्ति, बुर्ज खलीफा से होती है तुलना

दरअसल, महाराष्ट्र में पुणे के पास पिंपरी चिंचवड़ क्षेत्र में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से झगडे के बाद उसे मनाने के लिए 300 से भी अधिक बैनर और होर्डिंग लगवा दिए. उस गाँव के लोग जब सुबह उठे तो उन्होंने देखा कि पोस्टर लगे हुए हैं जिसमें बड़े अक्षरों में लड़की का नाम लिखा था और उसके आगे लिखा था 'मैं माफ़ी मांगता हूँ' लिखा था. इसके बाद एक दिल भी बना हुआ था.

मामला सीधे-सीधे प्रेम का ही लग रहा है जिसके पोस्टर खासकर चौराहे पर ही लगे हुए थे ताकि सभी देख पाएं. इसी को देखते हुए 25 वर्षीय व्यापारी निलेश खेदकर को वकड पुलिस ने चिंचवड नगर निगम से सम्पर्क करके उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है.

इस देश के विज्ञापन ने कहा 'अपने सैनेटरी पैड्स खुद बनाओ'

जैसे ही निगम को सुचना मिली तो उन्होंने इस पर काम शुरू कर दिया. एक अधिकारी बताते हैं कि 'हम उस नीलेश के दोस्त  विलास शिंदे तक पहुंचे हैं जिसने खेदकर की फ्लेक्स होर्डिंग को छपने में मदद की थी साथ ही हमने नीलेश का भी पता लगा लिया है जिसने ये दिमाग चलाया था. खेड़कर को जब पकड़ा गया तो उसने बताया कि वो महिला मित्र से माफ़ी मांगना चाहता था.

यह भी पढ़ें..

मगरमच्छ की दहशत, इसी बीच पढ़ते हैं यहां के बच्चे

वैज्ञानिकों ने बनाई ऐसी मच्छरदानी जिससे नहीं होगी ये बीमारी

 

?