मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने की पूरी जवानी छिंदवाड़ा को समर्पित
मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने की पूरी जवानी छिंदवाड़ा को समर्पित
Share:

छिंदवाड़ा: देश में इस समय विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस के साथ ही अन्य पार्टियां भी संघर्ष करती नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि चुनाव के 48 घंटे पहले प्रचार पूरी तरह से बंद हो जाएगा जिसके बाद कोई भी पार्टी प्रचार प्रसार नहीं कर सकेगी। वहीं बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में चुनावी सभा को संबोधित किया है।

इंदौर पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए अपनाया नया तरीका

यहां उन्होने कहा कि हर चुनाव के अपने अलग-अलग मायने होते हैं। इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि 28 नवंबर को आपका फैसला मप्र की तकदीर बदलेगा। जनता लूट और झूठ की सरकार को समझ गई है, प्रदेश के विकास में गति लाना है। वहीं उन्होने कहा कि युवाओं को व्यवसाय और रोजगार की तड़प है। मैंने छिंदवाड़ा के लिए पूरी जवानी समर्पित कर दी। बदलता हुआ छिंदवाड़ा आपके सामने है।

राजस्थान चुनाव: राहुल गांघी ने ख्वाजा गरीब की दरगाह पर माथा टेका

गौरतलब है कि कांग्रेस खेमे के दिग्गज राजनेता माने जाने वाले कमलनाथ छिंदवाड़ा क्षेत्र में ज्यादा सक्रिय रहे हैं और उन्होने काफी समय से कांग्रेस पार्टी का दामन थामा हुआ है। वहीं सभा को संबोधित करते हुए वे बोले कि भ्रष्टाचार और अपराध में मप्र नंबर वन है। पीएम मोदी रोजगार की नहीं कमलनाथ की बात करते हैं। उनके द्वारा की गई नोटबंदी से सूट-बूट वाले लाइन में नहीं लगे, आम जनता परेशान होती रही। यहां बता दें कि प्रचार के आखिरी दिन कमलनाथ छिंदवाड़ा जिले में अलग-अलग 6 जगह चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।


खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: नक्सली डाल सकते हैं चुनाव में खलल घूम रहे बिना वर्दी के

अब पेट्रोल भरवाने के लिए नहीं करना होगा इंतज़ार, तेल कम्पनियाँ खोलेगी 65000 पेट्रोल पंप

मध्यप्रदेश चुनाव: मोदी ने कहा फटी जेब से वादे करते हैं नामदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -