मध्यप्रदेश चुनाव: मोदी के हमशक्ल कर रहे कांग्रेस का प्रचार
मध्यप्रदेश चुनाव: मोदी के हमशक्ल कर रहे कांग्रेस का प्रचार
Share:

भोपाल: देश में इस समय चुनावी माहौल बना हुआ है और सभी नेता जोरशोर से पार्टी प्रचार में लगे हुए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल उत्तरप्रदेश के सहारनपुर के अभिनंदन पाठक मध्यप्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के लिए आ गए हैं। पाठक का दावा है कि 2014 में उन्होने वाराणसी में नरेंद्र मोदी के लिए 90 दिन तक प्रचार किया था, क्योंकि उस समय उनकी बातों से लगा था कि कालाधन वापस आ जाएगा, 15 लाख खाते में आ जाएंगे।

मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस के 13 बागी छह साल के लिए निष्कासित

वहीं अभिनंदन पाठक बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और उन्होने पीसीसी के संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर व संगठन प्रभारी प्रशासन राजीव सिंह से मुलाकात की। इससे पहले मंगलवार को वे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से भी मिले थे। इसके अलावा पाठक का कहना है कि उनका भाजपा से मोहभंग हो गया है। 2014 में मोदी के वादों से आकर्षित होकर भाजपा के लिए प्रचार करने गए थे और उस समय लोगों ने उन्हें जूनियर मोदी मानकर सम्मान दिया। आज जब लोगों का भ्रम टूट गया है तो वे ही लोग उन्हें अपमानित भी करने से नहीं चूक रहे हैं। वे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, इसलिए कांग्रेस के समर्थन में उतर आए हैं।

छत्तीसगढ़ चुनाव: दूसरे चरण में हुए 76.35 प्रतिशत वोट से तय होगी छत्तीसगढ़ की नई सरकार

इसके साथ ही पाठक ने कहा कि वे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे और उन्होने 150 सभाएं व जनसंपर्क कार्यक्रम किए। उन्हें न तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने बुलाया था और न ही मध्यप्रदेश में। वे खुद अपनी इच्छा से भाजपा के खिलाफ प्रचार करने आए हैं। वे भोपाल में दक्षिण पश्चिम सीट के प्रत्याशी पीसी शर्मा के साथ जनसंपर्क कार्यक्रम में भी पहुंचे। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से उन्हें कोई अधिकृत कार्यक्रम नहीं दिया गया है।


खबरें और भी 

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ के मुस्लिम बहुल मतदान केंद्रों पर वोटिंग का वीडियो हुआ वायरल

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ पर लगे घार्मिक आधार पर वोट मांगने के आरोप, भाजपा ने की कार्यवाही की मांग

जम्मू कश्मीर: राज्य की विधानसभा भंग, विपक्ष की उम्मीदों पर फिरा पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -