मध्यप्रदेश: सागर में हुए भीषण सड़क हादसे 9 की मौत, 4 घायल
मध्यप्रदेश: सागर में हुए भीषण सड़क हादसे 9 की मौत, 4 घायल
Share:

सागर: मध्यप्रदेश के सागर जिले के मालथौन में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि अन्य 4 गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें तत्काल प्रभाव से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां हम आपको बता दें कि ट्राला और टवेरा कार में ये भीषण टक्कर मालथौन थाना क्षेत्र के बांदरी फाटक नेशनल हाईवे-26 फोर लेन पर हुई है। 

प्रचार कर घर लौटने पर भाजयुमो नेता ने लगाई फांसी

वहीं हताहत हुए सभी लोग ललितपुर से एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने सागर आ रहे थे। तभी रास्ते में यह हादसा हो गया। इसके अलावा मालथौन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे 26 झांसी-सागर फोर लेन पर टवेरा कार और हाईवा ट्रॉले के बीच आमने सामने की जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतनी भीषण थी कि टवेरा कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं इस हादसे में टवेरा कार में सवार 3 बच्चों सहित 9 लोगों की मौके पर ही मौत हुई है साथ ही चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। यहां बता दें कि घायलों को पहले मालथौन स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था और फिर उसके बाद सभी जिला चिकित्यालय रेफर किया गया है।   

जुलुस को लेकर आपस में भिड़े दो समुदाय, जमकर चले ईंट-पत्थर

गौरतलब है कि सागर जिले में नेशनल हाइवे 26 पर रोजाना ही इस तरह के सड़क हादसे होते हैं। जिसमें लोगों को अपनी जान माल से हाथ धोना पड़ता है। वहीं बता दें कि ललितपुर उप्र से टवेरा कार में सवार एक परिवार वैवाहिक कार्यक्रम (फलदान) के सिलसिले में सागर आ रहा था। इस दौरान मालथौन थाना अंतर्गत मांदरी फाटक के पास हाईवा ट्राला से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में 3 बच्चों सहित 9 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया है। वहीं हादसे में मृत लोग बुरी तरह दोनों वाहनों के बीच फंस गए थे। जिनके शवों को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।  

खबरें और भी

मध्‍यप्रदेश चुनाव: सट्टेबाज लगा रहे कांग्रेस पर भरोसे के साथ बड़े दांव

 हिमाचल प्रदेश: महिला ने एक साथ दिया तीन बच्‍चों को जन्‍म

तेजप्रताप तलाक़ मामले में आया नया मोड़, मामला सुलझाने आगे आया दूसरा तेजप्रताप यादव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -