निजी कॉलेज के संचालक पर झल्लाए माधोपुर विधायक
निजी कॉलेज के संचालक पर झल्लाए माधोपुर विधायक
Share:

जयपुर : राजनीति के गलियारों में कई बार कई विधायक ऐसे बोल बोलते हैं जो विवाद को जन्म दे देता है. हाल ही में राजस्थान की वसुंधरा सरकार के एक विधायक के ऐसे ही बोल सामने आये हैं. एक प्राइवेट कॉलेज में माधोपुर के विधायक किसी समस्या को लेकर कॉलेज के संचालक पर विफर पड़े. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में विधायक झाबर सिंह खर्रा अपने आप को डबल वहियात और महागुंडा कहते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जानकारी के अनुसार कॉलेज के संचालक ने विधायक के 10 महीने शेष रहने की बात कहते हुए अपनी मांग मनवाने का दवाब बनाया तो विधायक बिफर गए. इसके बाद विधायक ने कॉलेज के संचालक पर जम कर अपना गुस्सा निकाला.

वहीँ मौजूद लोगों में से किसी ने इस हंगामे का वीडियो बना लिया. इस वीडियो में झाबर सिंह यह कहते हुए दिख रहे हैं कि -  "इंसानियत से बात करते-करते तुम वाहियात होते हो ना तो मैं डबल वाहियात हूं. शराफत से बात करते-करते अगर कोई गुंडागर्दी करता है तो मैं महागुंडा हूं. ये क्या तरीका है, मैं इस तरह की बात नहीं करता और ना मैं किसी की परवाह करता हूं जिस दिन मेरी मौत आएगी उस दिन मरूंगा और जिस दिन सामने वाले की मौत आएगी उस दिन साला सामने वाला मरेगा. ये तालाब वाले की ड्यूटी है कि उसके तालाब में कितनी गंदी मछलियां हैं. मैं किसी की कोई परवाह नहीं करता."

 

वसुंधरा सरकार ने गुर्जर समेत 5 पिछड़ी जातियों को आरक्षण दिया

राजस्थान सरकार के चार साल, जश्न के साथ नईं घोषणाएँ

राजस्थान में मुस्लिम कर्मचारियों की गिनती का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -