मदरसे के मौलवी ने की नाबालिग से दरिंदगी
मदरसे के मौलवी ने की नाबालिग से दरिंदगी
Share:

गाजियाबाद: मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे, घर, आँगन, खेत, खलियान, ऑफिस कोई ऐसी जगह नहीं रही है जहा देश में दुष्कर्म की घटना नहीं हुई हो. ताज़ा मामले में गाजियाबाद के अर्थला स्थित मदरसे में 11 साल की बच्ची से रेप का किया गया है और इस बार ये दरिंदगी खुद मौलवी ने की जिसे फ़िलहाल हिरासत में ले लिया गया है. मौलवी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है कर लिया है. इस घटना का मुख्य नाबालिग (17) आरोपी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. लड़की का 21 अप्रैल को दिल्ली के गाजीपुर से अपहरण किया गया था जो  रविवार को दिल्ली से सटे साहिबाबाद के मदरसे में मिली थी.

बच्ची ने मैजिस्ट्रेट को बताया कि 21 अप्रैल को दुकान जाने के लिए घर से बाहर निकली थी, तभी उसे पड़ोस की लड़की मिली, जिसने उससे एक दोस्त से मिलवाने के लिए बुलाया. यह वही नाबालिग था, जो उसे मदरसे तक लेकर गया था.

साहिबाबाद पुलिस के मुताबिक, मौलवी का नाम गुलाम सादिक है, जो बिहार का रहने वाला है. उसकी उम्र 35 से 40 साल के बीच है. वह मदरसे में कई साल से है, जिसमें करीब 100 बच्चे तालीम के लिए आते हैं और 10 बच्चे मदरसे में ही रहते हैं. बच्ची ने बताया कि नाबालिग और मदरसे के मौलवी उसका यौन शोषण करने के बाद उसे कमरे में बंद कर देते. मदद के लिए चिल्लाने की आवाज़ें कोई नहीं सुन पाता क्योंकि साथ वाले कमरे में क्लासेस चलती थीं. पीड़िता ने बताया कि मदरसे में कुछ अन्य लोगों ने भी उसे गलत तरह से छुआ. 

सोशल साइट पर फर्जी अकाउंट बना कर लुटे लाखों

दिव्यांगों और बुजुर्गो के लिए सरकार की नहीं पहल

पत्नी के इस कदम से दुखी पति ने की ख़ुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -