मैडम तुसाद में शाहरुख ही नहीं बल्कि काजोल भी होगी मौजूद
मैडम तुसाद में शाहरुख ही नहीं बल्कि काजोल भी होगी मौजूद
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. हाल ही में खबर आई है कि, दुनिया भर में प्रसिद्ध मैडम तुसाद में अब अभिनेत्री काजोल की प्रतिमा होगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इसकी तैयारी कुछ महीने पहले से शुरू हो गई थी, लेकिन इसकी घोषणा इस साल काजोल की फोटो के साथ की जाने की उम्मीद है.

सूत्रों के मुताबिक इस ख़ास मौके पर पूरे परिवार के साथ ही काजोल और पति अजय देवगन भी मौजूद रहेंगे. यही नहीं बल्कि, खबरों की माने तो म्यूजियम की टीम ने काजोल से उनके नाप और लुक व मोम के पुतले की स्टालिंग को लेकर मिल चुके हैं. बता दे कि, लंदन स्थित मैडम तुसाद अपने वैक्स म्यूजियम के लिए सबसे ज्यादा मशहूर है. इसमें पहले से ही नरेंद्र मोदी से लेकर सचिन तेंदुलकर और ऐश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन शाहरुख़ खान सलमान खान जैसी हस्तियां मौजूद हैं. 

ख़ास बात यह है कि, अब अभिनेत्री काजोल का नाम भी इसमें शामिल हो जायेगा. गौरतलब है कि, काजोल हिंदी सिनेमा की एक सफल एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में हर तरह की फिल्मों में काम किया है. यही नहीं बल्कि, काजोल ने कई अवार्ड भी अपने नाम किये है. काजोल ने अपने करियर में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी ग़म', 'माइ नेम इज़ ख़ान', 'फ़ना', जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़े

इसलिए पीरियड आने पर बेहद खुश हुई थीं सोनम

महिला प्रधान फिल्मों को लेकर सोहा का बड़ा बयान

यूलिया को लेकर फैन्स ने ली सलमान की फिरकी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -