एमपी के स्वास्थ्य मंत्री का विवादित बयान
एमपी के स्वास्थ्य मंत्री का विवादित बयान
Share:

भोपाल : आज कल बयानों को लेकर राज नेताओं में गंभीरता की कमी देखी जा रही है. इसी मुद्दे पर मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य परिवार कल्याण मंत्री रुस्तम सिंह एक विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में आ गए हैं मीडिया के एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि केवल कोई पत्नी ही बता सकती है कि उसका पति नपुंसक है या नहीं.

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के रीवा क्षेत्र के पुरुषों में नपुसंकता के मामले बढ़ने पर मीडिया ने मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य परिवार कल्याण मंत्री रुस्तम सिंह से विधान सभा परिसर में सवाल पूछा था, जिसके जवाब में सिंह ने कहा कि हम कैसे बता सकते हैं कि कोई पुरुष नपुंसक है या नहीं. यह तो केवल पत्नी ही बता सकती है.

बता दें कि मीडिया द्वारा जब अगला सवाल कि सरकार इसका पता कैसे लगाएगी तो स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि यदि किसी व्यक्ति में शुक्राणु कम हो गए हैं तो ये डॉक्टर बताएगा. यदि किसी व्यक्ति में नपुंसकता है तो ये सिर्फ उसकी पत्नी ही बता सकती है. यहां उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया कि सरकार के पास नपुंसकता रोकने के लिए कोई कार्ययोजना नहीं है. स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान को लेकर संबंधित इलाके में नाराजी देखी जा रही है.

यह भी देखें

शिवराज सिंह की ज्योतिरादित्य सिंधिया को खुली चुनौती

प्रदेश में इंदौर सबसे ज्यादा बिजली खपत करने वाला शहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -