मदर्स डे : सांसद अनुराग ने खास अंदाज में इन महिलाओं के साथ मनाया मदर्स डे
मदर्स डे : सांसद अनुराग ने खास अंदाज में इन महिलाओं के साथ मनाया मदर्स डे
Share:

ऊना :  भारत सहित दुनियाभर के करीब 46 देशों में आज मदर्स डे सभी लोगों ने अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया. इसी कड़ी में भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने भी एक खास अंदाज में मदर्स डे मनाया. हमीरपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनुराग ठाकुर ने इस मौके पर अपने इलाके की कई महिलाओं को खास तोहफा दिया. इस मौके पर सभी मातृ शक्तियों को शुभकामनाएं देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि ब्रेस्ट कैंसर के मुफ्त प्रारंभिक जांच के लिए विदेश से आयातित मशीन को सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा की मोबाइल मेडिकल यूनिट में जल्द से जल्द उपलब्ध कराने की बात कही. 

साथ ही उन्होंने हाल ही में कसौली गोलीकांड मामले में शहीद हुई राज्य की वीरांगना शैलबाला को भी याद किया. और उन्होंने यह दिन शैल बाला समेत सभी मातृशक्तियों को समर्पित किया. गौरतलब है कि अनुराग इस तरह की सुविधा मुहैया कराने वाले देश के पहले सांसद हैं.

बता दे कि उनके संसदीय क्षेत्र के अस्पताल में एक सप्ताह के भीतर ही 1610 से अधिक पंजीकरण और 1607 से ज्यादा मरीजों का इलाज हो चुका हैं. इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारे जीवन में मां की भूमिका हमेशा अलग होती है और जीवन में शामिल दूसरे लोगों से अनमोल होती है, जिसने हमें सब कुछ दिया उसे हम क्या दे सकते हैं.

मदर्स डे पर इंदौर में हुई 5 किमी की मैराथन

आलिया के लिए उनकी माँ ने छोड़ दिया था अपना फ़िल्मी करियर

मदर्स डे : वो माँ ही होती हैं... जो दर-दर की ठोकरें खाकर हमें दफ्तर का मालिक बनाती हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -