MP: अब 12 साल की बच्ची के साथ हुआ गैंगरेप
MP: अब 12 साल की बच्ची के साथ हुआ गैंगरेप
Share:

भोपाल. भोपाल के हबीबगंज स्टेशन के पास कुछ दिन पहले कोचिंग से लौट रही एक छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ था. इस घटना के सामने आने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस समेत रेलवे पुलिस के लगभग 10 अफसरों को सस्पेंड किया गया था. लेकिन इतना होने के बाद भी गैंग रेप की घटनाएं नहीं थम रही है. इस बार 12  साल की बच्ची को दरिंदो ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. 

भोपाल रेलवे स्टेशन के पास 3 नवंबर को एक जर्जर मकान में एक 12 साल की बच्ची के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया. जब इस बात की खबर जीआरपी को लड़ी तो उन्होंने अपनी संवेदनहीनता दिखा दी. लेकिन जब मंगलवार को पीड़ित बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया गया तो पुलिस और डॉक्टर के होश उड़ गए. टेस्ट में बच्ची को 4 माह का गर्भ होने की बात सामने आई. फिलहाल उसे भोपाल के सुल्तानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जब मीडिया में यह खबर आई तो जीआरपी ने आनन-फानन में मामला दर्ज किया. 

जानकारी के अनुसार बच्ची अपने भाई को ढूंढते हुए जबलपुर से भोपाल आ गई थी. भाई को खोजने के लिए वह रेलवे स्टेशन पर ही सोती थी. इस बीच बच्ची पर कुछ दरिंदों की नजर पड़ी. वो इसे बहला फुसला कर सुनसान जगह ले जाते थे और वहां गैंगरेप करते. बच्ची ने जीआरपी को बताया कि उसे अक्सर पेट में दर्द होता था. उसे समझ नहीं आता था कि दर्द क्यों हो रहा है. जब भी दर्द होता तो वह कुछ खा लेती थी. फिलहाल पुलिस गैंगरेप के आरोपियों की तलाश कर रही है.

मुंबई एयरपोर्ट पर जब्त किए गए iPhone X के 11 फोन

नशे का इंजेक्शन देकर लड़की से किया गैंग रेप

दिल्ली में हुई 20 करोड़ की सनसनीखेज चोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -