पीली साड़ी पहनकर डायन ने बरपाया कहर
पीली साड़ी पहनकर डायन ने बरपाया कहर
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. आप सभी को बता दें कि वह पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नजर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ ही मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं यह आप सभी जानते ही होंगे. आपको बता दें कि मोनालिसा इंस्टाग्राम पर हमेशा अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीर शेयर कर लाइम लाइट में बनी रहती हैं और हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर वह फिर से लाइमलाइट में आ गईं हैं.

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मोनालिसा येलो कलर की साड़ी पहने अपनी हॉट अदा से कहर बरपाती नजर आ रही हैं इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है be Yourself there is no one better... इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Can’t Wait For This ... #Repost @starplus with @get_repostMasti, drama and entertainment will be through the roof because… #StarParivaarAwards 2018!#DontMiss it on 4th November, Sunday at 8pm. @kingsonyaa @aslimonalisa @divyankatripathidahiya @aakritisharma.official

इस तस्वीर में वह नजर की एक्ट्रेस दूसरी डायन के साथ नजर आ रहीं हैं. यह तस्वीर स्टार परिवार अवार्ड्स 2018 की है जो 4 नवम्बर को रविवार को 8 बजे स्टार प्लस पर दिखाया जाने वाला है. फिलहाल वह अपनी येलो कलर की साड़ी पहने वाली तस्वीर में बेहद हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं. साड़ी में मोनालिसा की कातिलाना के साथ उनका बेहद सिंपल लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है.

इस एक्ट्रेस की यह तस्वीर देखते ही बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'

बिग बॉस 12: वीकेंड वार में सृष्टि का साथ देने आएँगे उनके मंगेतर, होगा धमाल

'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस के घर आई नन्ही परी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -