खूबसूरत अवतार में नजर आई मानालिसा
खूबसूरत अवतार में नजर आई मानालिसा
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी फिल्मों की बेहद हॉट एंड डिमांडिंग एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी एक तस्वीर हाल ही में शेयर कर सभी जगह आग लगा दी है. जी हाँ, मोनालिसा ने जबसे टीवी पर कदम रखा है तबसे उनके चाहने वालों की लिस्ट में और इजाफा हो गया है और वह और ज्यादा बोल्ड और हॉट हो गईं हैं. आपको सबसे पहले तो यह बता दें कि इन दिनों मोनालिसा नजर शो में नजर आ रहीं हैं.

 

मोनालिसा का शो नजर जमकर टीआरपी बटोर रहा है तो वहीं मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास के अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है. हाल ही में मोनालिसा ने इंस्टाग्राम में अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है जोकि सोशल मीडिया पर आग लगा रही है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Sassy .... Take Me Back... #muchneeded #happymonday इस तस्वीर में वह बिकिनी में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. मोनालिसा अंतरा बिस्वास फोटो में ब्लैक बिकिनी में पूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं. इस फोटो में मोनालिसा के सेक्सी फिगर और उनकी दिलकश अदा से नजरे हटा पाना मुश्किल हो जाएगा.

मोनालिसा ने एक तस्वीर में दुल्हन का जोड़ा पहनकर तस्वीरें शेयर कर लिखा है A Woman With A Fine Prospect Of Happiness Behind Her.... #happy #sunday #sundayvibes #throwback #पिछ आप सभी को बता दें कि मोनालिसा इस शो में डायन के रोल में नजर आ रही हैं. बिकिनी वाली तस्वीर में मोनालिसा ब्लैक बिकिनी में पूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा ने करीब 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जो शानदार रहीं हैं.

पीली साड़ी पहनकर डायन ने बरपाया कहर

मोनालिसा ने पति संग फैंस को दी दशहरे की बधाई

हिंदुस्तान के दूल्हे और पाकिस्तान की दुल्हन ने सिनेमाघरों में लगा दी आग, टूट पड़े दर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -