पंजाब मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विधायकों की नाराजगी बढ़ी
पंजाब मंत्रिमंडल विस्तार के बाद विधायकों की नाराजगी बढ़ी
Share:

चंडीगढ़ : इसमें कोई शक नहीं कि जब से पंजाब में अमरिंदर सिंह मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है, तब से अन्य विधायकों की नाराजगी खुलकर सामने आने लगी है.पंजाब कांग्रेस ने नाराज विधायकों को मनाने के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं .पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने संकेत दिए हैं कि जिन विधायकों को मंत्री पद नहीं मिला है उन्हें मंडलों और निगमों के चेयरमैन बनाया जा सकता है.

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जाखड़ ने पार्टी हाईकमान के सामने इस मामले को रखकर उनकी नाराजगी से अवगत कराते हुए कहा कि अधिकांश विधायकों में इस बात को लेकर नाराजगी है कि कांग्रेस सरकार को बने एक वर्ष हो चुका है लेकिन अभी तक मंडलों और निगमों के चेयरमैन नियुक्त नहीं हुए हैं. नाराज विधायकों को इन पदों पर समायोजित किया जा सकता है. इसके लिए हाईकमान ने भी हरी झंडी दे दी है.

आपको बता दें कि मंत्रिमंडल के विस्तार में 9 मंत्रियों की ताजपोशी के बाद खुद की उपेक्षा से नाराज होकर संगरूर से अमरगढ़ हलके के विधायक सुरजीत सिंह धीमान और जिला फाजिल्का के ब्लुआना हलके से विधायक नत्थू राम ने पार्टी के इस फैसले के खिलाफ अपने पार्टी पदों से इस्तीफा दे दिया है.इन विधायकों ने कांग्रेस पार्टी पर मंत्रिमंडल में पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित समाज के विधायकों को सम्मान न देने का भी आरोप लगाया.

यह भी देखें

क्या किरण बाला को अकाली मंत्री ने पाक भेजा ?

दिलजीत को भी मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -