आप की विधायक ने RWA के अध्यक्ष को धमकाया, मामला हुआ दर्ज़

Jan 13 2018 01:58 PM
आप की विधायक ने RWA के अध्यक्ष को धमकाया, मामला हुआ दर्ज़

नई दिल्ली : आप की विधायक अलका लांबा के खिलाफ दरियागंज थाने में रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) के अध्यक्ष रियाज कुरैशी ने उन्हें धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज़ करवाई है. पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में शिकायतकर्ता रियाज का कहना है कि आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने उन्हें अपने क्षेत्र में विकास कार्यों का मुद्दा उठाने को लेकर धमकी दी है. रियाज ने पुलिस को जानकारी देते हुए आगे बताया कि विधायक ने उन्हें व्हाट्सऐप पर एक ऑडियो मैसेज भेजा है जिसमे उन्होंने परिणाम भुगतने की धमकी दी है. बता दें कि रियाज दिल्ली के चांदनी चौक इलाके की गली काजीवाड़ा रेजिडेट्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं और अलका लांबा चांदनी चौक विधानसभा सीट से आप पार्टी की विधायक हैं.

यह पहला मामला नहीं है जब अलका लांबा विवादों में घिरी हैं इससे पहले भी वे यूपी के निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान विवादों में आ गई थी जब उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान दिया था. यूपी के भदोही में जब वे एक नुक्कड़ सभा को सम्बोधित कर रही थी तब उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि, - "योगी आदित्यनाथ को गवर्नेंस की जानकारी नहीं है, इसलिए उन्हें माला लेकर हिमालय पर चले जाना चाहिए". आगे उन्होंने योगी पर निशाना साधते हुए कहा था कि - "जो व्यक्ति गोरखपुर से कई बार सांसद रहा हो और वर्तमान में सूबे का सीएम होने के बावजूद बीआरडी अस्पताल की व्यवस्थाएं ठीक ना कर सके और उसके कारण वहां मासूम बच्चों की मौत हो तो ऐसे सीएम को वो जाहिल मानती हैं." अब इस बार उन्होंने RWA के अध्यक्ष को धमकी दी, जिसके लिए उन पर मामला दर्ज़ कर लिया गया है.

राजनीतिक बदलाव लाने वाली आप पार्टी में ही आया बदलाव

अंधविश्वास को दरकिनार कर योगी जायेंगे नोएडा

छात्रों को ऐसी शिक्षा मिले जो उन्हें नौकरी दिला सकें: योगी

?