जियोफोन का भविष्य खतरे में, 2000 रु से भी कम कीमत के इस फ़ोन ने उड़ा दिए सबके होश

इन दिनों बाजार में स्मार्टफोन काफी धूम मचा रहे है. क्योंकि स्मार्टफोन पर त्यौहार के इस मौसम में भारी मात्रा में छूट दी जा रही है. और खासकर स्मार्टफोन के दुनिया में इस समय पड़ोसी देश चीन के शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी का बोलबाला है, शाम आए दिन नए-नए फ़ोन बाजार में पेश करती है. अब उससे जुडी एक और बड़ी खबर सामने आई है. जहां यह बताया जा रहा है कि अब उसका महज 1990 रु वाला स्मार्टफोन हर व्यक्ति खरीद सकता है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि mi कंपनी कम कीमत में ज्यादा फीचर्स देने के कारण भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पॉपुलर है. अब कंपनी ने जियोफोन 2 को टक्कर देने के लिए भारत में अपना MI Q1S फोन लांच कर दिया है. जिसकी फीचर काफी दमदार है. आपको बता दें कि इस फोन में 5 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा और 1480 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

इतना ही नहीं फोन डबल 4जी सिम सपोर्ट करता है. इस कारण से लोग इस फोन को ज्यादा खरीद रहे है. भारत में यह फ़ोन जियो के फोन से बेहतर होने वाला है और उसे काफी कड़े टक्कर देगा. इस फोन की कीमत 1990 रुपए रखी गई है इस फोन की कीमत जियोफोन से कम और फीचर्स जियोफोन से ज्यादा भीहै. इसीलिए इस फोन के मार्केट में आते ही जियोफोन की बिक्री पर असर पडेगा. 

 

साल 2019 की शुरुआत इतनी जबरदस्त करने में जुटी Samsung, धमाल नही होगा डबल धमाल

फिर ग्राहकों पर मेहरबान JIO, उतारा जियोफोन गिफ्ट कार्ड, ऑफर इतने कि गिनकर थक जाएंगे आप

दिवाली ऑफर : Samsung का सबसे धाकड़ फ़ोन महज 699....रु में, असल कीमत कर देंगी हैरान

यह कंपनी दे रही 75 फीसदी तक की महाछूट, अन्य ने शर्म के मारे छिपाया अपना मुंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -