मध्यप्रदेश चुनाव : आज अपने दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश आएंगे राहुल गाँधी
मध्यप्रदेश चुनाव : आज अपने दो दिवसीय दौरे पर प्रदेश आएंगे राहुल गाँधी
Share:

भोपाल. देश में पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों की घोसना होने के बाद से इन राज्यों में चुनावों की तैयारियां भी तेज हो गई है. इन पांच राज्यों में से एक राज्य भारत के मध्य में स्थित राज्य मध्यप्रदेश भी शामिल है. मध्यप्रदेश में आगामी चुनावों के लिए 28 नवम्बर को मतदान होंगे. इस चुनाव के मद्देनजर तमाम राजनैतिक पार्टियों ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी है और इन पार्टियों के बड़े-बड़े नेताओं ने भी राज्य का दौरा करना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी अपने दो दिनी दौरे पर मध्यप्रदेश आ रहे है. 

रक्षा मंत्री के फ्रांस दौरे पर राहुल का तंज, पीएम को भी बताया भ्रष्ट

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का यह दो दिवसीय दौरा आज ग्वालियर से शुरू होगा. दिल्ली से ग्वालियर पहुंचने के बाद राहुल गाँधी सबसे पहले माँ पीतांबरा देवी के दर्शन करेंगे . मध्य प्रदेश के दतिया जिले में स्थित इस मंदिर पर नेताओं का शुरू से बहुत भरोसा रहा है और ग्वालियर आने वाले हर नेता इस मंदिर के दर्शन तो करते ही है. माँ पीतांबरा देवी मंदिर के दर्शन के बाद राहुल अगले दो दिनों तक प्रदेश के विभिन्न जिलों में रोड शो और रैली के जरिए अपना चुनाव प्रचार करेंगे. उनका यह प्रचार आज शाम ग्वालियर में रोड शो से शुरू होगा. वे इस दौरान एक दरगाह में जियारत भी करेंगे.

बयान से पलटी कांग्रेस, कहा एचएएल कर्मचारियों से मिलने नहीं आ रहे राहुल गाँधी

आपको बता दें कि ग्वालियर क्षेत्र में विधानसभा की कुल 34 सीटें है और साल 2013 के चुनाव में भाजपा ने इसमें से 20 सीटों पर अपनी जीत दर्ज की थी. ऐसे में मध्य प्रदेश की सत्ता पे फिर से काबिज होने का सपना देख रही कांग्रेस इन छेत्रों में जनता को लुभाने की पुरजोर कोशिश कर रही है. उल्लेखनीय है कि कल बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भी मध्यप्रदेश के दौरे पर आये थे .

ख़बरें और भी 

HAL को बर्बाद करने की साजिश कर रही है मोदी सरकार

राफेल डील विवाद : आज HAL कर्मियों से मिलेंगे राहुल गांधी, कैंडल मार्च भी निकालेंगे

#MeToo पर राहुल गाँधी का बयान, कहा हर व्यक्ति को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए

राफेल डील पर बड़ी निर्लज्जता से झूट बोल रहे हैं राहुल- भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -