अधोसंरचना में लुधियाना बनेगा नंबर वन
अधोसंरचना में लुधियाना बनेगा नंबर वन
Share:

लुधियाना :पंजाब के खाद्य आपूर्ति मंत्री भारत भूषण आशु ने दावा किया किअधोसंरचना (इंफ्रास्ट्रक्चर) के मामले में लुधियाना को पंजाब का नंबर वन जिला बनाया जाएगा. रविवार को हलका वैस्ट के विभिन्न इलाकों में विकास कार्यों का उद्घाटन करने के मौके पर उन्होने यह बात कही.

बता दें कि पिछली अकाली -भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए आशु ने कहा कि पिछली अकाली-भाजपा सरकार ने विकास के नाम पर लोगों को गुमराह किया और अपने हितों पर पहल करते हुए खजाना खाली करके चले गए. अब कांग्रेस सरकार को विकास कार्यों को वापस पटरी पर लाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है.खजाने की हालत में सुधार होने के साथ-साथ विकास कार्यों की रफ्तार भी बढ़ेगी.

उल्लेखनीय है कि खाद्य मंत्री ने खुलासा किया कि पहले अधर में लटके विकास कार्यों को पूरा किया जा रहा है और लोगों की सलाह के साथ जरूरी नए काम भी शुरू करवाए जा रहे हैं.लुधियाना को इंफ्रास्ट्रक्चर के मामले में पंजाब का नंबर वन जिला बनाने का लक्ष्य रखा गया है. इस शहर के कोने -कोने का विकास किया जाएगा.कोई भी कार्य अछूता नहीं रहेगा. स्मरण रहे की इसके पहले भाजपा -अकाली दल की गठबंधन की सरकार थी.जिस पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगा था इसी कारण उसे सत्ता से बाहर होना पड़ा और कांग्रेस ने जीत हासिल की.

यह भी देखें

नशे के ओवरडोज ने ली युवक की जान

लॉटरी से टैक्सी चालक बना करोड़पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -