प्री-वेडिंग वीडियो में बहुत ही रोमांटिक नजर आए युविका चौधरी और प्रिंस नरुला
प्री-वेडिंग वीडियो में बहुत ही रोमांटिक नजर आए युविका चौधरी और प्रिंस नरुला
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि टीवी के जाने माने कपल्स में से एक युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की जोड़ी भी है जो अक्सर ही किसी ना किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती है अभी कुछ महीने पहले जब प्रिंस और युविका की सगाई की बात सामने आई थी, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था और फिर अब देखते ही देखते यह टीवी के क्यूट कपल की शादी की तारीख भी नजदीक आ चुकी है. जी हाँ. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधन में बंधने वाले है और इन दिनों युविका और प्रिंस अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए है.

ऐसे में बीते कल दोनों की शादी के पहले प्रीवेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हो रहीं थीं और अब दोनों ने अपनी शादी के पहले का प्रीवेडिंग फोटोशूट का एक वीडियो वायरल किया है जो बहुत शानदार नजर आ रहा है इस वीडियो को प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर कर लिखा है This is just a trailer. Picture abhi Baki hai! @yuvikachaudhary Shot beautifully by @epicstories.in #privika #prewedding #epicstories

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary) on

वहीं युविका ने भी इस अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है और लिखा है Picture abhi baaki hai mere dost @princenarula viedo by @epicstories.in @ancaviyo @stylesplash_in Shoot cordinated by @drrumrolls_media @thefangal इस वीडियो में प्रिंस और युविका का अंदाज बहुत शानदार लग रहा है. आपको बता दें कि दोनों की शादी का इंतज़ार सभी को बेसब्री से है और अब तो वह तारीख भी नजदीक है.

बहुत ही क्यूट हैं युविका चौधरी और प्रिंस नरुला के प्री वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -