Review: वैश्याओं की वो दास्ताँ है 'लव सोनिया' जो आपने कभी नहीं सुनी होगी
Review: वैश्याओं की वो दास्ताँ है 'लव सोनिया' जो आपने कभी नहीं सुनी होगी
Share:

बॉलीवुड फिल्म लव सोनिया का इंतज़ार काफी लम्बे अरसे से दर्शकों को था और अब वह फिल्म रिलीज की जा चुकी है. तो आइए जानते हैं कैसी है फिल्म और क्या है फिल्म की कहानी..?

फिल्म

लव सोनिया

डायरेक्टर

तबरेज नूरानी

स्टारकास्ट

रिया सिसोदिया, मृणाल ठाकुर, सई ताम्हणकर, रिचा चड्ढा, आदिल हुसैन, अनुपम खेर, राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी, डेमी मूर

अवधि

2 घंटा 6 मिनट

रेटिंग

3.5 स्टार

फिल्म के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने बढ़ाया अपना 10 किलो वजन

कहानी

फिल्म की कहानी देह व्यपार से रिश्ता रखती है जिसकी शुरुआत एक ऐसी जगह से होती है जहाँ किसान बारिश ना होने के कारण बहुत परेशान रहते हैं और उनके ऊपर लाखो का कर्ज होता है. बारिश से बेहाल लोग कर्ज लेकर अपना गुजारा करते हैं. फिल्म में एक किसान शिवा (आदिल हुसैन) अपनी दोनों बेटियों प्रीती (रिया सिसोदिया) और सोनिया (मृणाल ठाकुर) के साथ रहता है और वह दादा ठाकुर (अनुपम खेर) द्वारा लिए गए कर्ज में बुरी तरह डूबा रहता है. उसके बाद जब वह कर्ज नहीं चुका पाता तो अपनी बेटी प्रीती (रिया सिसोदिया) का सौदा कर देता है एक ह्यूमन ट्रैफिकिंग के जरिए. इस बात का पता प्रीती (रिया सिसोदिया) की बहन सोनिया (मृणाल ठाकुर) को नहीं लग पाता और उसे लगता है कि उसकी बहन घर छोड़कर चली गई है इसके लिए वह अपनी बहन को ढूंढने के लिए निकल पड़ती है. बहन को वापस लात-लाते सोनिया खुद एक ऐसे दलदल में फंस जाती है जहाँ से निकलना मुश्किल ही नहीं नामुम्किनौता है और उस दलदल का नाम है जिस्म फरोशी. जिस वैश्यालय की कहानी इस फिल्म में बताई गई है उसके मालिक फैज़ल का किरदार (मनोज वाजपेयी) ने निभाया है. वैश्यालय में माधुरी (रिचा चड्ढा), रश्मि (फ्रेडा पिंटो) भी है जिनसे सोनिया मिलती है और वह उनके साथ मिलकर आगे की योजना बनाती है. अब आगे ट्विस्ट और टर्न के साथ फिल्म बढ़ती है जिसे देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

रोंगटे खड़े कर देगा 'लव सोनिया' का ट्रेलर

क्यों देखे - फिल्म में सभी सेलेब्स की एक्टिंग बेमिसाल है सभी ने अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों के दिलों को जीत लिया है. फिल्म में सभी ने अपने किरदार को पूरी शिद्दत के साथ निभाया है. फिल्म का डायरेक्शन और स्टोरी दोनों ही बहुत बेहतरीन है. फिल्म देखकर आप रो भी सकते हैं क्योंकि फिल्म की कहानी काफी दर्दभरी है. फिल्म में जैसे वैश्यालय के सीन दिखाए गए हैं वह मन में उन लोगों के खिलाफ केवल नफरत पैदा करते हैं जो वैश्यालय चलाते हैं और लड़कियों को जबरदस्ती इस धंधे में धकेल देते हैं.

चंद घंटों में इस फिल्म के ट्रेलर को मिले इतने व्यू, इंटरनेट पर मचा तहलका

एक्टिंग - मृणाल ठाकुर ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, यह उनकी सुपरहिट फिल्म हो सकती है क्योंकि फिल्म में उनकी एक्टिंग लाजवाब है. सतह ही सभी किरदारों ने भी अपना बेस्ट दिया है.

कमजोर कड़ियां - फिल्म में पूरी कहानी एक सीरियस टॉपिक पर आधारित है जो बहुत कम लोग देखते हैं आज के समय में बहुत कम लोग सीरियस मूवीज देखना पसंद करते हैं इस वजह से फिल्म को ऑडियंस कम मिल सकती है लेकिन अगर आप वैश्यालय की कहानी को पास से देखना चाहते हैं समझना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए बेस्ट होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स 

सिगरेट के कस लगाती नजर आई फ्रीडा पिंटो

लव सोनिया के नए पोस्टर में सहमी नजर आईं मृणाल ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -