यहां शादी के पहले ही बेटी को सुहागरात बनाने भेज देते हैं पिता, ये है वजह
यहां शादी के पहले ही बेटी को सुहागरात बनाने भेज देते हैं पिता, ये है वजह
Share:

आमतौर पर घर वाले बच्चों के सामने कोई ऐसी बातें नहीं करते जो उनकी उम्र से बढ़कर हो. जैसे शादी के बाद की बाद या सीधा कहें तो सुहागरात जैसी बात, इस बात का ध्यान रखते हैं कि उन्हें ये सब बाद में ही पता चले. वो अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देते हैं, लेकिन एक जगह ऐसी है जहां पर मां-बाप खुद अपने बच्चों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहते है. जी हाँ, सुनकर आप भी चौंक गए हिन्ज लेकिन ऐसा ही कुछ होता है यहां. आइये जानते हैं कौनसी है वो जगह.

पति की मौत के बाद महिला कुछ ऐसा करने लगी काम, सुनकर चौंक जायेंगे आप

आज के ज़माने में फिजिकल रिलेशन बनाना आम बात हो गई है लेकिन ऐसा नहीं है कि ये बात उनके पेरेंट्स जानते हों. आपको बता दें, कंबोडिया ऐसी जगह है जहां पर पेरेंट्स खुद अपनी बेटी के लिए लव हट्स तैयार करते हैं ताकि वो वहां जा कर अपने पसंद के साथी के साथ शारीरिक संबंध बना पाए.

दरअसल, कंबोडिया के उत्तर पूर्वी हिस्से में क्रेउंग (Kreung) जनजाति में ऐसी परंपरा निभाई जाती है. यहां खास तौर पर पिता अपनी बेटियों के लिए घर से दूर एक अलग झोपड़ी बनाते हैं, जहां वह किसी भी लड़के के साथ शारीरिक संबंध बना सकती हैं. 

घर से निकला दो मुंहा सांप बन रहा चर्चा का विषय, देखने आ रहे लोग

ऐसा करना उनके लिए जरुरी है क्योंकि इस जनजाति के लोगों का मानना है कि बेटी के लिए बेहतर लाइफ पार्टनर ढूंढ़ने का यही सही तरीका है. इतना ही नहीं, उनका मानना है कि इससे लड़कियों को फायदा होता है. लड़कियां दूसरे लोगों के साथ रातें बिताएंगी तो ज्यादा सशक्त बनेंगी.  

यह भी पढ़ें...

ऐसी खतरनाक चीज़ें निगल गया था मरीज और फिर..

यह है अनोखा पेड़ जिसे छू दो तो करता है इंसानों वाली हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -