काले मुंह के वानर से जल्दी प्रसन्न हो जाते है भगवान हनुमान
काले मुंह के वानर से जल्दी प्रसन्न हो जाते है भगवान हनुमान
Share:

हिन्दू धर्म में कई देवी देवताओं की पूजा की जाती है और सभी व्यक्तियों के देवी देवताओं की पूजा करने का उद्देश एक ही होता है और वह है परेशानियों से मुक्ति या कार्य सिद्धि किन्तु ज्योतिष के अनुसार व्यक्तिओं की परेशानियों का कारण उसकी कुंडली की ग्रह दशा होती है जो उसे अशुभ फल प्रदान करती है. इन ग्रहों को शांत करने के लिए व्यक्ति कई प्रकार के उपायों को अपनाता है जिससे उसकी ग्रह दशा समाप्त हो जाए.

लेकिन उसे फिर भी परेशानियों से मुक्ति नहीं मिलती इसके लिए ज्योतिष में कहा गया है की अगर व्यक्ति ग्रहों की पूजा न करके प्रत्येक मंगलवार यदि राम भक्त हनुमान की पूजा करता है तो उसकी सभी इच्छाएं पूरी होती है. आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिससे आपके जीवन के सभी कष्टों को हनुमान जी दूर करेंगे और आपको सुख शांति व सम्पन्नता प्राप्त होगी.

आपने जीवन से धन की कमी को दूर करने के लिए तुलसी के 108 पत्तों पर राम नाम लिखकर मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में चढ़ाने से आपको इस समस्या से मुक्ति मिलेगी किन्तु आपको यह उपाय लगातार 11 मंगलवार करना है.

हनुमान जी के मंदिर में सरसों के तेल और शुद्ध घी का दीपक जलाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने से आपके जीवन की सभी परेशानियाँ दूर होंगी. और मंगलवार के दिन यदि व्यक्ति काले मुंह के वानरों को गुड़ और चना खिलाता है तो उसकी इच्छाएं जल्द पूरी होती है.

यदि आप बुरे सपने से परेशान है तो हनुमान जी के चरणों में फिटकरी रखें और अपने सिरहाने भी फिटकरी को रखकर सोने से आपको बुरे सपने आने बंद हो जायेंगे.

 

मनी प्लांट से ज्यादा पॉवरफुल होता है ये पौधा

सिर्फ 5 इलायची का यह उपाय मनचाही इच्छा को पूरा करता है

जीवन के आधे से ज्यादा दुःख ख़त्म कर देती है ये साधारण सी कौड़ी

शनिवार की सुबह इस पौधे को लगाएं अपने घर में होगी बरकत ही बरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -