एक बार फिर से हॉटनेस का तड़का लगती नजर आई 'बिग बॉस' की एक्स-कंटेस्टेंट
एक बार फिर से हॉटनेस का तड़का लगती नजर आई 'बिग बॉस' की एक्स-कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 10 में नजर आई लोपामुद्रा राउत इन दिनों अपने नए फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. जी हाँ, हाल ही में लोपामुद्रा ने एक बहुत ही बेहतरीन और शानदार फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अपने फोटोशूट में लोपामुद्रा बहुत ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. इनके इंस्टाग्राम पर 848k followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए लोपामुद्रा अक्सर ही हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आती हैं.

इन्होने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर 1,273 पोस्ट की हैं जो इनकी तस्वीरें और वीडियोस रहे हैं. लोपामुद्रा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है@navindhyaniphoto with @get_repostLOPAMUDRA shot by @navindhyanimake up by @ayeshasethstudio, location @doppiomumbai, styled by @mohita_adhia @rishitadesai इस तस्वीर में वह बल एक ड्रेस में बहुत ही हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं. लोपामुद्रा ने बिग बॉस के घर में रहकर काफी पॉपुलरिटी हांसिल की थी.

आप सभी को बता दें कि वह Miss United Continents 2016 pageant रह चुकी हैं साथ ही Femina Miss India का टाइटल भी अपने नाम कर चुकी हैं. फिलहाल वह अपने फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में हैं.

'दस के दम' में अनिल कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर लोटपोट हुए सलमान

अपनी न्यूड फोटोज शेयर करने में जरा भी नहीं शर्माती ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -