आख़िरकार पकड़ी गयी लुटेरी दुल्हन

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस की कड़ी तलाश के बाद आखिर लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया गया, आपको बता दे कि इस गुनाह में सहयोगी दुल्हन का पति गिरफ्तार किया गया है. दोनों ने देशभर में दर्जनभर से ज्यादा लोगों को शादी का झांसा देकर लूट की वारदातों को कबूल किया है. वही पुलिस ने दोनों के पास से जेवरात और नगदी भी बरामद की है.

गौरतलब है कि देहरादून निवासी प्रीति उर्फ नाजो और महानगर के कटघर थाना क्षेत्र की इंद्रा कालोनी निवासी रोहित कुमार ने शादी कर ली थी. जिसके बाद रोहित की मौसी ने प्रीति को ब्यूटी पार्लर के साथ दुल्हन बनकर लूट की ट्रेनिंग दी. जिससे प्रीति कुंवारें और विधुर को शादी का झांसा देकर लूट का शिकार बनाने लगी. बता दे दोनों ने मिलकर दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मुंबई में दर्जनों लोगों को शादी का झांसा देकर जेवर-नगदी चुराए है. 
 
वही एसपी देहात उदयशंकर सिंह ने पुलिस लाइन में आज दोनों आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया. और पूरे मामले का खुलासा किया. और दोनों को जेल में बंद कर दिया. दोनों के खिलाफ लगातार शिकायते दर्ज हो रही थी. लेकिन दोनों इतने शातिर थे कि पुलिस की पकड़ से बहार थे.

कन्नड़ नहीं बोलने पर कश्मीरी भाइयों की पिटाई

दो साल में पांचवी बार इस गैस एजेंसी में चोरी

यूपी में RSS प्रचारक की बहन ने छेड़छाड़ के बाद छोड़ी पढ़ाई

Most Popular

- Sponsored Advert -