बहुत ही स्टाइलिश लगती हैं एसिमिट्रिकल ड्रेसेस
बहुत ही स्टाइलिश लगती हैं एसिमिट्रिकल ड्रेसेस
Share:

फैशन ट्रेंड हर दिन बदलता रहता है, आजकल फैशन में एसिमिट्रिकल ड्रेसेज का ट्रेंड बहुत चलन में हैं. ये ड्रेस वेस्टर्न के साथ ही इंडियन वेयर्स में भी मिलते हैं. खासतौर से कुर्ती के डिजाइन और टॉप्स काफी ट्रेंड में चल रहे हैं.

ये ड्रेस बहुत स्टाइलिश दिखती है इसलिए आप इसे ऑफिस से लेकर किटी पार्टी तक कहीं भी कैरी कर सकती है. बस जब भी इस ड्रेस को पहने तो इनकी स्टाइलिंग का पूरा खयाल रखें.

इस ड्रेस में हेमलाइन दी गयी होती है जो इसे और भी खास बनाती है. हाई-लो हेमलाइन होने से इस ड्रेस का लुक बैलेंस रहता है, और ये ड्रेस स्टाइलिश भी लगती है. इस बात का ध्यान रखें की आप जब भी इस ड्रेस को पहने तो इसके साथ ज़्यादा एक्सेसरीज, मेकअप और ब्राइट कलर्स की पेयरिंग ना करें.

आप इस ड्रेस के साथ बेल्ट भी कैरी कर सकती हैं पर अगर आप इसके साथ बेल्ट पहनती हैं तो हमेशा लाइट शेड ही चुनें. अगर आप कलरफुल, वाइड और प्रिंटेड बेल्ट कैरी करती हैं तो इससे आपका लुक खराब हो सकता हैं.

आप चाहे तो शर्ट के साथ वाइड लेग पैंट्स भी पहन सकती हैं. अगर आप अपनी साड़ी को मॉडर्न टच देना चाहती हैं तो ब्लाउज की जगह हेमलाइन का इस्तेमाल करें और उसे बेल्ट के साथ पहनें.

 

आपको परफेक्ट लुक दे सकते हैं ये मांग टीका स्टाइल झूमर

आजकल काफी ट्रेंड में चल रहे है साड़ी गाउन

मार्किट में छाये हुए हैं पेस्टल फुट वियर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -