रैंकिंग से कहीं ज्यादा खिताब जीतने पर नजर
रैंकिंग से कहीं ज्यादा खिताब जीतने पर नजर
Share:

बैडमिटन के दिग्गज खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत का कहना है कि, अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके है. उन्होंने कहा कि, उनकी नजर रैंकिंग से कहीं ज्यादा खिताब जीतने पर लगी हुई है. गौरतलब है कि, विश्व रैंकिंग में चौथे नंबर के श्रीकांत नागपुर में राष्ट्रीय टूर्नामेंट के दौरान जांघ में चोट लगने के कारण दो टूर्नामेंटों में पूरी तरह हिस्सा नहीं ले पाए थे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में किदांबी श्रीकांत ने कहा कि, "मैं नंबर एक के बारे में कतई नहीं सोच रहा हूं, रैंकिंग से कहीं ज्यादा अहम मेरे लिए खिताब जीतना है. मैं केवल अच्छे प्रदर्शन करने के बारे में पूरी तरह सोचता हूं, ना कि रैंकिंग के बारे में यदि मैं अच्छा प्रदर्शन करता हूं और खिताब जितता हूं तो मैं नंबर वन अवश्य बन सकता हूं."

आगे उन्होंने कहा कि, "पिछले छह-आठ महीने मेरे लिए बहुत शानदार रहे हैं. वर्ष का यह आखिरी टूर्नामेंट होगा जिसमें मैं बहुत अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं. इस वर्ष मेरा प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है, लेकिन आने वाले समय में भी मैं ऐसा ही प्रदर्शन करना चाहता हूं." ख़ास बात यह है कि, 24 साल के किदामि श्रीकांत ने इस वर्ष चार सुपर सीरीज खिताब अपने नाम किये हैं. खबरों की माने तो अब किदांबी श्रीकांत पूरी तरह फिट हैं और 13 दिसंबर से शुरु होने वाली दुबई ओपन सुपर सीरीज में खिताब जीतने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़े

रणजी ट्रॉफी - मध्यप्रदेश को हराकर सेमीफाइनल में पंहुचा दिल्ली

भारत 2019-2023 के बीच 81 मैचों की मेजबानी करेगा

एशेज: कुक की बैटिंग पर पीटरसन ने उठाई उंगली

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -