ये ड्रेस पहन कर वैलेंटाइन पार्टी में पाएं खास लुक
ये ड्रेस पहन कर वैलेंटाइन पार्टी में पाएं खास लुक
Share:

अगर आप वैलेंटाइन डे पर सबसे हॉट लुक पाना चाहती हैं तो आपके लिए रेड और पिंक कलर सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं, ये कलर आपको हॉट लुक दे सकते हैं. रेड और पिंक फेस्टिवल की थीम को दर्शाते हैं और जो लड़कियां फैशनेबल लुक पसंद करती हैं  उनके लिए यह कलर बहुत ही खास होते हैं.

1- वैलेंटाइन डे पर अगर आप परफेक्ट लुक पाना चाहते हैं तो ड्रेस के साथ फुटवियर, हैंडबैग जैसी एसेसरीज भी आप भी रेड और पिंक कलर के ले सकते हैं. इसके अलावा अगर आप रेड कलर के गाउन के साथ शॉर्ट जैकेट कैरी करती हैं तो इससे आप अपने आप को एक हॉट लुक दे सकती हैं.  इसके अलावा पिंक कलर के प्लेन टॉप के साथ अगर आप शॉर्ट स्कर्ट कैरी करती हैं तो इससे आपको हॉट और स्टाइलिश लुक मिल सकता है.

3- आजकल लडकियां अपने मेकअप को परफेक्ट बनाने के लिए लेटेस्ट रेड और पिंक कलर कॉम्बो के नेल आर्ट को कैरी कर रही हैं, लडकियां पिंक ओर रेड कलर का मिक्स नेल आर्ट खास वेलेंटाइन पार्टी के लिए बनवा रही हैं.

4- अगर आप वेलेंटाइन्स डे पर अपने वेस्टर्न ड्रेस के साथ हेयर क्राउन कैरी करती हैं तो इससे आपको प्रिंसेस का लुक मिलता है . प्रिंसेस लुक पाने के लिए रेड ओर पिंक कलर के फ्लॉवर से बना क्राउन कैरी करें, आजकल ये बहुत ट्रेंड में है.ये फ्लोरल क्राउन हर उम्र की गर्ल्स के लिए परफेक्ट होता है.

 

बदले अपनी सिंपल सी स्कर्ट को वेडिंग ड्रेस में

जानिए प्लस साइज की ब्राइड के लिए कुछ खास आउट फिट्स

ब्राइडल लुक को खास बनाते हैं ये नथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -