चुनाव के नतीजों से पहले ही लोकसभा की तैयारियां शुरू
चुनाव के नतीजों से पहले ही लोकसभा की तैयारियां शुरू
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नतीजे अभी आए भी नहीं हैं कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों में पार्टियां जुट गई हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों को 2019 का सेमीफाइनल माना जा रहा है। वहीं बता दें कि सेमीफाइनल के नतीजे कुछ भी हों, फाइनल में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। मई में मोदी सरकार का कार्यकाल खत्म हो रहा है। लोकसभा चुनाव कई चरणों में होते हैं तो छत्तीसगढ़ में अप्रैल में चुनाव होने की संभावना है।

ना सर के आधे बालों का पता न मूछ के, और निकल पड़ा है यह शख्स कांग्रेस के लिए वोट मांगने

वहीं बता दें कि पिछली बार भी यहां वोटिंग अप्रैल में ही हुई थी। इस लिहाज से अब पांच महीने से भी कम वक्त बचा है। भाजपा तो बेहद संगठित और योजनाबद्ध ढंग से लगातार चुनावी तैयारी करती ही आई है, इस बार कांग्रेस भी उत्साह में है। पार्टी ने अभी अपने कार्यकर्ताओं से कुछ नहीं कहा है लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता खुद ही कह रहे हैं कि जब तक काम पूरा नहीं होगा समय कहां विश्राम का। यानी जब तक केंद्र की सत्ता में कांग्रेस की वापसी नहीं हो जाती कार्यकर्ता पूरे मनोयाग से जुटे रहेंगे।

पीएम का कांग्रेस पर हमला, कहा- हिन्दुस्तान कभी नहीं भूलेगा 26/11 और उसके गुनाहगारों को


गौरतलब है कि भाजपा ने लोकसभावार आंकड़े जुटाने का काम शुरू किया है। जल्द ही सर्वे कराने की बात हो रही है, दिल्ली को लगातार रिपोर्ट भेजी जा रही है। कांग्रेस इस मामले में अभी थोड़ा पीछे जरूर है पर लोकसभा की तैयारी को लेकर सतर्क भी दिख रही है। विधानसभा चुनाव के दौरान जो माहौल बना है उसे दोनों दल लोकसभा चुनावों तक बनाए रखना चाहते हैं। कार्यकर्ताओं को एकजुट रखकर लगातार फील्ड में सक्रिय रहने के लिए योजनाएं बनाई जा रही हैं।


खबरें और भी 

BJP के मुंह पर जोरदार तमाचा, पंडित ने पूछा गौत्र, राहुल गांधी ने दिया यह जवाब ?

मध्यप्रदेश चुनाव: कमलनाथ ने की पूरी जवानी छिंदवाड़ा को समर्पित

इंदौर पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए अपनाया नया तरीका

राजस्थान चुनाव: राहुल गांघी ने ख्वाजा गरीब की दरगाह पर माथा टेका

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -