लोहिया CNG, डीजल और ई-व्हीकल्स पर करेगी बड़ा निवेश
लोहिया CNG, डीजल और ई-व्हीकल्स पर करेगी बड़ा निवेश
Share:

देश की प्रमुख ऑटो कंपनी लोहिया ऑटो इंडस्ट्री ने अपने प्रोडक्ट्स का विस्तार करने जा रही है जिसके लिए कंपनी ने नयी योजना पर काम करना भी शुरू कर दिया है. दरअसल कंपनी की योजना चालू वित्त वर्ष में अपने CNG, डीजल और इलेक्ट्रिक वाहनों को प्रदर्शित करना है.

गौरतलब है कि लोहिया मोटर्स फिलहाल इलेक्ट्रिक और डीजल वाहनों की मैन्युफैक्चरिंग करती है. लेकिन कंपनी की मनसा CNG वाहनों पर भी अपनी पकड़ बनाने की है. दूसरी तरफ कंपनी अगले 2 वर्षो में 500 करोड़ टर्नओवर का टारगेट लेकर भी चल रही है. इसके लिए कंपनी ने CNG वाहनों पर 10 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश करने की योजना बनायीं है.

इस मौके पर लोहिया ऑटो इंडस्ट्री के CEO आयुष लोहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि, "हम 2020 तक हमारे ऑटो डिविजन से 500 करोड़ रुपये का कारोबार हासिल करने का लक्ष्य रखते हैं. हमारे वर्तमान पोर्टफोलियो और आने वाली तिमाही में नई लॉन्चिंग हमें इस नंबर को हासिल करने में मदद करेगी. लोहिया ऑटो अपने प्रोडक्ट के विस्तार की योजनाओं को चिह्नित किया और उन्हें उच्च प्राथमिकता पर लॉन्च किया. कंपनी की योजना अब नए CNG वर्टिकल को जोड़ने की है और नए डीजल और इलेक्ट्रिक वाहनों को उतारने की है. नई रेंज के प्रोडक्ट्स अपने सेक्टर की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस हैं."

जगुआर की नई जनरेशन XJ सिडान फुल इलैक्ट्रिक होगी

डेब्यू से पहले ही लीक हुई होंडा HR-V कॉम्पैक्ट SUV की फोटो

साल 2018 मे मारुती का क्या है प्लान ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -