स्थानीय बीजेपी नेता गिरफ्तार
स्थानीय बीजेपी नेता गिरफ्तार
Share:

बेंगलूरु : कर्नाटक के चिकमगलुर में कुछ समय पहले एक लड़की की खूदखुशी का मामला सामने आया था.जिसमें पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि ये युवक स्थानीय बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष है वो मृतका को धमकाने और लव जिहाद जैसे मुद्दों में फंसाकर बदनाम करना चाहता था. जिससे परेशान हो कर इस युवती ने मौत को गले लगा लिया था.

बताया जाता है कि चिकमगलुर जिले के मुदिगेरे इलाके में रहने वाली 20 साल की एक कॉलेज छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसकी जांच पुलिस कर रही थी. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ चल रही है. इस केस की बड़ी बात ये है कि आत्महत्या के इस मामले में बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनिल की गिरफ्तारी हुई है.

चिकमगलुर जिले के एसपी अन्नामलाई के मुताबिक जब लोकल पुलिस मृतका के घर गई तो उन्हें एक सुसाइड लेटर मिला है. इस लेटर में बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनिल समेत पांच लोगों पर धमकी देने और एक मुस्लिम लड़के को लेकर बदनाम करने की बात लिखी मिली थी.

जिसमें लिखा था कि पांच लोगों ने मृतका के घर जाकर मृतका और उसकी मां के साथ लड़ाई की. इन पांच ने मृतका के ऊपर किसी और धर्म के लड़के के साथ घूमने का आरोप लगाया है. इस सब से परेशान होकर लड़की ने रात 10 बजे अपने घर में फांसी लगाकर हत्या कर ली.

मरते किसानो के परिवारों की दुर्दशा का जिम्मेदार कौन

खंडवा के वतन परस्त प्रोफ़ेसर ने पाक की पेशकश ठुकराई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -