शादी के बिना साथ रहना चाहती है यह लडकियां लेकिन नहीं मान रहा समाज
शादी के बिना साथ रहना चाहती है यह लडकियां लेकिन नहीं मान रहा समाज
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि अब अगर लड़की-लड़की चाहे तो शादी कर सकती हैं वहीं लड़के भी चाहे तो लड़कों से शादी कर सकते हैं. अब हाल ही में पंचकूला के एक गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया. दरअसल इस मामले में बताया जा रहा है कि इस गांव के समाज और गांव वालों को दो लड़कियों की दोस्ती पसंद नहीं आई और इस वजह से समाज ने लड़कियों पर इस तरह पाबंदिया लगाई कि वो एक दूसरे से बात भी नहीं कर सकती हैं. कहा जा रहा है कि दोनों की दोस्ती परवान पर थी तो उन्होंने किसी की भी बात ना मानकर पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर कर दी है.

उस याचिका में लड़कियों ने बताया है कि वह अपने घर वापस नहीं जाना चाहती, और यही वजह है कि उन दोनों को पंचकूला पुलिस के सेप हाउस में रखा गया है. आपको बता दें कि पुलिस ने दोनों लड़कियों के घरवालों को इस बात की सूचना कर दी है और इस मामले के बाद चारों तरफ चर्चाएं हो रहीं हैं. बताया जा रहा है कि लड़कियों ने कहा है कि 'समाज में अभी भी कुरीतियां फैली है, जिस कारण दो दोस्तों के रिश्ते को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.' एक लड़की ने कहा कि 'हम दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं और हमारा मकसद शादी करने का नहीं है. हम दोनों दोस्त बनकर जिंदगी भर साथ रहना चाहती है और हमें कोई अलग नहीं कर सकता.'

दोनों के इसी रिश्ते को गलत ठहराया जा रहा है. खबरों की मानें तो दोनों दोस्तों ने कोर्ट में याचिका दायर कर यह बताया कि 1 को ब्यूटी पार्लर को काम आता है तो दूसरी पढ़ी लिखी हुई है, इसलिए वह दोनों पैसे कमाकर अपने जीवन यापन कर सकते हैं और उन्हें किसी के टुकड़ों पर पलने की कोई जरूरत नहीं है. अब याचिका के बाद फैसला क्या आता है यह देखना बाकी है.

केरल नन रेप केस: आज आरोपित बिशप से पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच

7 साल की मासूम बनी हैवानियत का शिकार, दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप

पति समझ रातभर बनाए संबंध, सुबह जैसे ही लाइट जली उड़े महिला के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -