इस मॉडल ने पहली बार दिखाई इतनी सभ्यता
इस मॉडल ने पहली बार दिखाई इतनी सभ्यता
Share:

हॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसी एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो हर बार ही अपने कातिलाना अंदाज़ के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. लेकिन अगर यहाँ कोई ऐसी प्लस साइज मॉडल हैं जो हमेशा अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं तो वो है लिजा एप्पलटन. लिजा का नाम सुनते ही एक हॉट सी प्लस साइज मॉडल का चेहरे जहन में आ जाता है. हाल ही में लिजा की एक बार फिर कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें उनका किलर लुक दिखाई दें रहा है.

हर बार की तरह इस बार भी लिजा ने अपने कातिलाना लुक के जरिए आग लगा दी है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं लिजा ब्लू टीशर्ट के साथ ब्लैक जींस पहने नजर आ रही हैं. इस ऑउटफिट में लिजा गैरेज में काम कर रही हैं. हर बार लिज़ा अपने फोटोशूट में प्राइवेट पार्ट्स को फ्लॉन्ट करती हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब लिजा ने अपने अपने प्राइवेट पार्ट्स ना दिखाए हो.

लिजा अपनी बोल्ड लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. वैसे पहली बार लिजा काम करते हुए भी दिखाई दें रही हैं नहीं तो वो हर बार ही कही ना कही एन्जॉयमेंट करते हुए नजर आ ही जाती है. आपको बता दें लिजा ऐसी मॉडल है जो कभी भी न्यूड पोज़ देने में शर्माती नहीं है और बड़ी ही बेबाकी के साथ वो अपने उड़ फोटोज भी शेयर करती हैं.

एक्स-गर्लफ्रेंड की ऐसी हालत देखकर बिलख-बिलखकर रो पड़ा ये मशहूर सिंगर

रोनाल्डो की एक्स-गर्लफ्रेंड के बिकिनी लुक को देखकर आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

ब्रिटेन की शाही शादी में कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -