हार्दिक पटेल की तरह यह नेता भी फंसे थे सेक्स स्कैंडल मामले में
हार्दिक पटेल की तरह यह नेता भी फंसे थे सेक्स स्कैंडल मामले में
Share:

जब भी चुनाव नजदीक आते हैं, नेताओं का एक दूसरे पर कीचड़ उछालने का दौर शुरू हो जाता है. राजनीति की काजल की कोठरी से कोई बेदाग नहीं निकला है. हाल ही में गुजरात चुनाव का मुख्य चेहरा बने हार्दिक पटेल का सेक्स विडियो आया है. हालांकि हार्दिक पटेल ने वीडियो को फर्जी बताते हुए कहा कि ऐसे वीडियो का इस्तेमाल करके गंदी राजनीति की जा रही है. हार्दिक की तरह पूर्व में अन्य नेताओं का नाम भी सेक्स स्कैंडल में आया है.

पिछले साल आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार की एक कथित सीडी में वो दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक अवस्था में दिखायी दिये थे. जिस कारण पार्टी ने उन्हें प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया. हालांकि संदीप कुमार ने दावा किया था कि सीडी में वह नहीं कोई और है. कांग्रेस प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी का आपत्तिजनक विडियो 2012 में आया था जिसके बाद उन्हें कांग्रेस प्रवक्ता और कानून और न्याय मामलों के स्थायी संसदीय समिति के चेयरमैन के पद को त्यागना पड़ा. राजस्थान में भंवरी देवी के मंत्री महिपाल मदरेणा के साथ ही और कईं रसूखदार लोगों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखने वाले वीडियो को डिलीट करने के लिए सौदा करने की कोशिश की थी. इस मामले में मदरेणा को गहलौत सरकार से बर्खास्त कर दिया गया था.

इनके अलावा बाबूलाल नगर, गोपाल कांडा, एन डी तिवारी, हरक सिंह, गोपीनाथ मुंडे आदि नेताओं पर भी सेक्स स्कैंडल के आरोप लग चुके हैं.

ईरान इराक में आए भूकंप में सैकड़ों की मौत

ड्रम के सहारे नदी पार कर बांग्लादेश पहुंचा रोहिंग्या मुसलमान

उत्तर कोरिया के सैनिक को मारी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -