1 साल बाद भारत में Lenovo का डबल धमाल, इन दो स्मार्टफोन ने दी दस्तक
1 साल बाद भारत में Lenovo का डबल धमाल, इन दो स्मार्टफोन ने दी दस्तक
Share:

भारत में करीब एक साल बाद स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो (Lenovo) ने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. दोनों ही स्मार्टफोन सस्ती कीमत में लॉन्च हुए है. लेनोवो के पहले स्मार्टफोन के9 (Lenovo K9) की कीमत 8,999 रुपये और दूसरे फोन लेनोवा ए5 (Lenovo A5) की कीमत 5,999 रुपये से शुरू होती है. ग्राहकों को यह दोनों ही फोन एक्सक्लूसिवली तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिल जाएंगे. 

लॉन्चिंग के दौरान कंपनी के उपाध्यक्ष एडवर्ड चांग ने कहा, 'पिछले एक साल से हम मजबूत भारतीय बाजार में फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी में उपभोक्ताओं की बदलती पसंद को रीड कर रहे थे. के9 और ए5 को फ्लिपकार्ट के निरीक्षण और ग्राहकों की बदलती पसंद के अध्ययन के बाद बनाया गया है.' बता दें कि लेनोवो के9 में 5.7 इंच का डिस्प्ले है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है. इसमें 8-कोर मीडिया टेक हेलियो पी22 प्रोसेसर है, जिसके साथ 3 GB रैम और 32 GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है.

Lenovo K9 के बारे में...

लेनोवो K9 में 5.7 इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले मौजूद हैं. वहीं फोन में 2.0 गीगा हर्टज का ऑक्टाकोर प्रोसेसर और 3 GB रैम भी उपलब्ध है. हाइब्रिड ड्युल सिम वाले इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज 32 GB है, जिसे 128 GB तक बढ़ा सकतेहै. इसमें 13+5 MP का ड्युल AI रियर कैमरा है. पावर के लिए फ़ोन में 3000 mAh की बैटरी है. 

Lenovo A5 के बारे में...

लेनोवो A5 में 5.45 इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले मौजूद है. 1.3G गीगा हर्टज ऑक्टाकोर प्रोसेसर वाला यह फ़ोन 2 GB और 3 GB रैम के साथ लॉन्च हुआ है. फोन में 13 MP का AI मेन कैमरा और 8 MP का सेल्फी कैमरा है. वहीं इसमें फेस अनलॉक फीचर के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर है. 2 GB GB रैम/ 16 GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 5,999 रुपये और 3 GB रैम/ 32 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये तय की गई है.

यह भी पढ़ें...

 

5G को लेकर कयास शुरू, NOKIA ने थामा BSNL का हाथ

सिटीबैंक के साथ रंग जमाएगी idea vodafone की जोड़ी, आपके लिए यह होगा खास ?

बड़ा सवाल : आखिर क्यों डेढ़ घंटे यूट्यूब रहा खामोश, पूरी दुनिया होती रही परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -