शादी के 5 साल बाद भी प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती यह हॉट एक्ट्रेस
शादी के 5 साल बाद भी प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती यह हॉट एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री लीना जुमानी इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि पूरे टीवी जगत में वह 'तन्नू के नाम से मशहूर है. लीना को आप सभी ने ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में तन्नू के किरदार में देखा ही होगा. शो में वह नेगेटिव किरदार में नजर आ रहीं है. आप सभी को यह बता दें कि लीना की खूबूसरती का हर कोई दीवाना है और लीना ने टीवी के कई शो में बेहतरीन अभिनय निभाया है, अपने करियर की शुरआत इन्होने 2009 में सीरियल 'कोई आने को है' से की थी.

आप सभी को यह भी बता दें कि अपने पूरे करियर में लीना ने 20 से ज़्यादा शो में काम किया है और कुछ शो में लीड किरदार भी निभाया लेकिन असली पहचान तन्नू के किरदार से ही मिली जो उन्होंने कुमकुम भाग्य में निभाया. वहीं साल 2013 में उन्होंने राहुल सचदेवा से शादी की है और आज के समय में इनकी शादी को 5 साल से भी ज़्यादा हो गया है लेकिन वह माँ नहीं बनी है.

वहीं हाल ही में उन्होंने जब मीडिया से प्रेंगनट होने को लेकर बात की तो उन्होंने कहा 'मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती और ये मेरी पर्सनल लाइफ है इसके बारे में डिसकस ना ही करे तो बेहतर है.' इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि लीना का मानना है की 'जब तक उनका करियर पूरी तरह से सेट नहीं हो जाता तब तक वो प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती. करियर सेट होने के बाद ही वो वो इस बारे में सोचेंगी.'

हॉटनेस और खूबसूरती में अपनी माँ को टक्कर दे रही है पलक तिवारी

दुल्हन का लिबाज सबसे ज्यादा पसंद करती है यह टीवी एक्ट्रेस

मिनी स्कर्ट में अपने जलवे दिखाती नजर आई शर्लिन चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -