लॉन्च हुआ 18 घंटे की बैटरी लाइफ वाला हेडफोन

लॉन्च हुआ 18 घंटे की बैटरी लाइफ वाला हेडफोन
Share:

जेब्रा कंपनी ने इंडियन यूजर्स के लिए अपने लेटेस्ट हेडफोन जेब्रा Elite 25e को लॉन्च कर दिया है. जेब्रा Elite 25e हेडफोन की कीमत 3,999 रुपए रखी गयी है. कंपनी के मुताबिक़ इन हेडफोंस की खास बात है इनका बैटरी बैकअप जो कि करीब 18 घंटे का है. जेब्रा इलाइट 25e हेडफोन को नेकबेंड डिजाइन के साथ पेश किया गया है. कंपनी का दावा है कि इन ब्लूटूथ हेडफोन को एक बार चार्ज करने के बाद ये 18 घंटे तक नॉन स्टॉप म्यूजिक प्ले करने में सक्षम है.

आपको बता दें कि जेब्रा के ये हेडफोन IP54 सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं, जो इन हेडफोन को वॉटर और डस्टप्रूफ भी बनाता है. इस डिवाइस के लॉन्चिंग के मौके पर जेब्रा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलम मैकडॉलर ने एक कहा कि, 'इसी कीमत में बाजार में उपलब्ध किसी भी और डिवाइस की बैटरी लाइफ उतनी नहीं है, जितनी 'जेब्रा एलीट 25ई' हेंडफोंस की है. जेब्रा के इस हेडफोन में माइक्रोफोन भी दिया गया है, जो हेंडफ्री कॉल करने में मदद करेगा और वॉयस निर्देश भी भेजे जा सकेंगे.'

बताते चले कि वॉयस कंट्रोल के लिए इस हेडफोन में वन टच डेडिकेटेड बटन भी मुहैया कराया गया है, जो सीरी, गूगल नाओ और गूगल असिस्टेंट को बखूबी सपोर्ट करता है. 

 

512 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा ये स्मार्टफोन

जियो को टक्कर देगा बीएसएनएल का सबसे सस्ता डाटा प्लान

पॉवरबैंक लेने से पहले ख्याल रखें ये बातें

अब चारों तरफ मिलेगा फ्री वाई फाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -