लॉन्च हुई यामाहा की दमदार MT09
लॉन्च हुई यामाहा की दमदार MT09
Share:

दो पहिया निर्माता कंपनी यामाहा ने भारतीय बाजार में अपनी दमदार MT-09 बाइक लांच कार दी है. MT-09 की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 10,88,122 रुपए राखी गयी है. यामाहा ने इस बाइक को तीन कलर वैरियंट ब्ल्यू ग्रे सॉलिड, परपल ब्ल्यू और मैट डार्क ग्रे के साथ लांच किया है. फ़िलहाल ये बाइक भारत में कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर ही बेची जानी है. इस बाइक के लॉन्चिंग मौके पर यामाहा मोटर्स इंडिया के सेल्स और मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रॉय कुरियन ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'यामाहा अपनी बाइक में वो सभी चीज़ें देती है जो एक मोटरसाइकल का शौकीन चाहता है. हमें खुशी है कि दुनिया में सफलता पाने के कुछ समय बाद ही इस बाइक के भारत में लॉन्च किया गया है.'

यामाहा MT-09 में 847cc का 3-सिलेंडर वाला इंजन लगाया है जो कि 113.4 bhp की पावर और 8500 rpm पर 87.5 Nm का टॉर्क जनरेट करने की छमता रखता है. इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स दिए गए है. वहीं अगर इस बाइक में इस्तेमाल की गयी तकनीक की बात करें तो इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सि‍स्‍टम शामिल किया गया है.

वहीं इसके डिजाइन में नई एमटी -09 आउटगोइंग मॉडल का रूप दिया गया है. बाइक में सामने और ईंधन टैंक पर दोहरी हेडलैम्प सेटअप का नया डिजाइन पेश किया गया है.

 

फोर्ड Endeavor भी रही पसंदीदा कार

है कार चोरी से बचना तो इन तरीकों पर गौर करना

हवाओं से बात करती है ये एक पहिया बाइक

दोपहिया चालकों के लिए आया अनोखा हेलमेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -