लॉन्च हुआ मिररलेस कैमरा, कीमत जान कर हो जाएंगे हैरान
लॉन्च हुआ मिररलेस कैमरा, कीमत जान कर हो जाएंगे हैरान
Share:

नई दिल्ली. सोनी इंडिया ने एक नया फुल-फ्रेम ‘ए7आर 3’ इंटरचेंजेबल मिररलेस कैमरा भारतीय बाजार में लांच किया. इस कैमरे में हाई-रेज़ोल्यूशन का 42.4 मेगापिक्सल का बैक-इलुमिनेटेड 'एक्समोरर आर cmos'  इमेज सेंसर लगा है. इसकी शूटिंग स्पीड की बात करें तो ये 10 फ्रेम प्रति सेकेंड की है. यह फुल F/AE ट्रैकिंग के साथ आता है.  इस फोन की कीमत भारतीय बाज़ार में 2,64,990 रुपये है.

इस कैमरा में 4k वीडियो, वाइड डायनेमिक रेंज और नोयॉज रिडक्शन के साथ हाई सेंसिटिव फीचर्स दिए गए हैं. यह कैमरा लाइव व्यू मोड में लगातार आठ फ्रेम प्रति सेकेंड की स्पीड से शूट कर सकता है. यह कैमरा 'इमेजिंग एज' सॉफ्टवेयर सुईट के साथ आता है जो यूजर्स को प्री-प्रोसेसिंग से लेकर पोस्ट-प्रोसेसिंग तक में मदद करता है.

यह कैमरा ‘इमेजिंग एज’ सॉफ्टवेयर सुईट के साथ आता है जो यूजर्स को प्री-प्रोसेसिंग से लेकर पोस्ट-प्रोसेसिंग तक में मदद करता है. इसकी बैटरी लाइफ पहले से बेहतर बनाई गई है और इसमें सोनी का ‘जेड’ सीरीज बैटरी लगाया गया है, जिसकी क्षमता पहले के मॉडलों में लगाई गई ‘डब्ल्यू’ सीरीज की तुलना में दोगुनी है. नया कैमरा वाई-फाई से भी लैस है, जिसकी मदद से स्मार्टफोन, टैबलेट, कंप्यूटर या एफटीपी सर्वर में आसानी से फाइलों को हस्तांतरित किया जा सकता है.

अब इस ऐप से होगा इलाज आसान

इस मास्क ने खोल दिया iPhone X का पोल

Nokia 3 में कैमरा हुआ अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -