लॉन्च हुई मारुति स्विफ्ट स्पोर्ट बी रेसिंग लिमिटेड एडिशन
लॉन्च हुई मारुति स्विफ्ट स्पोर्ट बी रेसिंग लिमिटेड एडिशन
Share:

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी ब्रांड न्यू 2018 Swift Sport BeeRacing लिमिटेड एडिशन को लांच कर दिया है. हालाँकि इस कार को फ़िलहाल इटेलियन मार्केट में लांच किया गया है. इसे एक्सक्लूसिवली तौर पर ऑफलाइन माध्यम से खरीदा जा सकता है. मारुती ने इटली के बाजार में इसे 18,000 यूरो यानी लगभग 14.40 लाख रुपए की कीमत पर लांच किया गया है. इसकी ऑफलाइन बुकिंग 18 अप्रैल 2018 तक की जा सकती है.

मारुती सुजुकी के नए लिमिटेड एडिशन के कलर व डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसमें चैंपियन येलो और दुबई ब्लैक मेटालिक वाला डुअल-टोन पेंट स्किम फिनिशिंग दिया है. इस कलर स्किम के अलावा इसमें दिए गए रेसिंग स्ट्रिप्स कलर स्किम को कॉम्प्लिमेंट करते नजर आ रहे हैं. वहीं इसके इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है. नई स्विफ्ट में पुराने मॉडल की ही तरह 1.4 लीटर का बूस्टरजेट ट्रर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 138bhp और 230Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

कंपनी के मुताबिक इसकी टॉप स्पीड 210km/h है जबकि इसे 0-100km/h की स्पीड पकड़ने में महज 8.1 सेकेंड का ही समय लगता है. वहीँ wift Sport BeeRacing लिमिटेड एडिशन की ख़ास बातों पर ध्यान दें तो कंपनी ने इसके रियर में रूफ माउंटेड स्पॉयलर, ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग और रेसिंग स्ट्रिप्स दिए गए हैं. यह छत पीले रंग की रेसिंग स्ट्रिप्स से लैस की गई है.

 

पहले से ज़्यादा आकर्षक होकर लांच हुई हौंडा CBR250R

IOC ने शुरू की डीजल की होम डिलीवरी

हौंडा की शाइन हुई नए अपडेट के साथ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -