लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे पतला गेमिंग लैपटॉप, कीमत कर देगी हैरान
लॉन्च हुआ दुनिया का सबसे पतला गेमिंग लैपटॉप, कीमत कर देगी हैरान
Share:

ताइवान की लैपटॉप निर्माता कंपनी Asus ने हाल ही में अपना नया लैपटॉप लांच किया है. इस नए लैपटॉप को मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी Asus ने Asus ROG GX501 नाम दिया हैं. जानकारी के मुताबिक, कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च किया गया यह लैपटॉप एक गेमिंग लैपटॉप हैं. इस गेमिंग लैपटॉप को आप फ़िलहाल अमेजन इंडिया के माध्यम से अपना बना सकते हैं, यह गेमिंग लैपटॉप आपको अभी ब्लैक कलर में ही मिलेगा. 

इस गेमिंग लैपटॉप की कीमत की बात की जाए तो इसे आप 2,99,990 रुपए में खरीद सकते हैं. यह अभी बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर उपलब्ध हैं. इस लैपटॉप की सबसे खास बात यह है कि यह लैपटॉप दुनिया के अब तक के लैपटॉप में सबसे पतला हैं. इस बात का दावा खुद कंपनी ने किया हैं. कंपनी ने बताया कि यह दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप हैं. 

Asus इंडिया के बिजनेस डिवेलपमेंट मैनेजर Arnold Su ने कहा है कि हमने लैपटॉप गेमर्स के एक्सपीरियंस को और सुधारने के लिए इस लैपटॉप को लांच किया है. आसुस के इस गेमिंग लैपटॉप की डिस्प्ले 15.6 इंच है. साथ ही इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट का फीचर और इसके अलावा थंडरबोल्ड 3 सपोर्ट और HDMI 2.0 भी उपलब्ध हैं. 

आ गया दुनिया का सबसे छोटा AC, कीमत हवाई चप्पल से भी कम

ऑनर 7X के लिए जारी होने वाला है एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

इस देश में बन रही है दुनिया की संबसे बड़ी विंड टर्बाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -