हौंडा की शाइन हुई नए अपडेट के साथ लांच
हौंडा की शाइन हुई नए अपडेट के साथ लांच
Share:

 

दिल्ली: होंडा मोटरसाइकल ऐंड स्कूटर इंडिया ने भारत में अपनी पॉप्युलर मोटरसाइकल्स के नए एडिशन मॉडल्स लॉन्च कर दिए हैं. ये मोटरसाइकल्स हैं होंडा सीबी शाइन एसपी, होंडा लिवो और होंडा ड्रीम युगा. अपडेट्स की बात करें तो इनमें रिफ्रेश्ड स्टाइल है और कुछ नए फीचर्स जोड़े गए हैं. इनको पिछले महीने हुए आॅटो एक्सपो 2018 में पेश भी किया गया था.

 

बता दें कि 2018 होंडा सीबी शाइन एसपी को 62,032 रुपए एक्स-शोरूम की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. होंडा लिवो की 56,230 रुपए और ड्रीम युगा की 52,741 रुपए की एक्स-शोरूम कीमत रखी गई है. सभी कीमते एक्स-शोरूम दिल्ली की है तीनों ही बाइक्स होंडा की अडवांस्ड तकनीकों, होंडा इको टेक्नॉलजी और एचईडी टायर से लैस है.

अगर इन गाड़ियों में अपडेट्स की बात करें तो नई होंडा सीबी शाइन एसपी में रिवाइज्ड टैंक डिजाइन है. बाइक में अपडेटेड ऐनलॉग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल है जो कि सर्विस इंडिकेटर और क्लॉक से लैस है. इसमें साइड पैनल्स, टेल सेक्शन और अलॉय वील्ज सेम हैं. इसमें 124.73 सीसी का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन दिया है.  यह इंजन 10.16 बीएचपी का पावर और 10.30 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. होंडा सीबी शाइन एसपी का लेटेस्ट मॉडल पांच रंगों, पर्ल सिरेन ब्लू, जेनी ग्रे मेटैलिक, ब्लैक, ऐथलेटिक ब्लू मेटैलिक और इम्पीरियल रेड मेटैलिक में मौजूद होगी.

होंडा Activa 5G, नहीं है इसका कोई तोड़

सुजुकी ने लांच किया इंट्रूडर बाइक का एफआई मॉडल

हीरो कंपनी ने लॉन्च की नई पैशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -