नवम्बर में लांच होने वाला है htc-u11-plus
नवम्बर में लांच होने वाला है htc-u11-plus
Share:

एचटीसी ने गुरुवार को इसबात की जानकारी दी की 2 नवंबर को यू ब्रांड का प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. कम्पनी ने बताया की एचटीसी यू ब्रांड वाले दो स्मार्टफोन को मार्किट में लांच करने की सोच रही है.जिसमे से एक HTC 11 फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अपग्रेड वेरिएंट एचटीसी यू11प्लस शामिल है. और इसके साथ ही मिड रेंज स्पेसिफिकेशन के साथ एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन एचटीसी यू11 लाइफ भी लॉन्च कर सकती है.

बीते दिनों में एचटीसी यू11 लाइफ के बारे में बहुत ज़्यादा कुछ पता नहीं चला है. पर एचटीसी यू11 प्लस की तस्वीरों और स्पेसिफिकेशन के बारे में ऑनलाइन के द्वारा कुछ बातो का पता चला है. जिसके अनुसार ये स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन से थोड़ा मोटा होगा. कंपनी के द्वारा ये जानकारी भी दी गयी की इस फ़ोन में 4000 एमएएटच बैटरी लगायी गयी है, ये फ़ोन करीब  9.1 मिलीमीटर मोटा है, एचटीसी यू11 प्लस  के डिस्प्ले  के डाइमेंशन में एचटीसी यू11 के 5.5 इंच डिस्प्ले दिया  गया है. इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा.

एचटीसी यू11 प्लस स्मार्टफोन में आपको   4 जीबी रैम, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 8.0 ओरियो भी मिल जायेगे. इसके साथ ही एचटीसी यू11 का एक 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला दूसरा वेरिएंट भी लॉन्च होने वाला है.

एचटीसी यू11 लाइफ में मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन me 5.2 इंच डिस्प्ले, एक स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और फ्रंट व रियर पर एक 16 मेगापिक्सल कैमरा भी दिया गया है, एचटीसी yu11 लाइफ के स्मार्टफोन में  3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिए गए है .

 

जानिए कैसे करे अनचाहे नंबर को ब्लॉक

6 जीबी रैम के साथ लांच हुआ नोकिया 7

जानिए क्या है सैमसंग गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 के फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -