सीएम योगी का देर रात समीक्षा दौरा

दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, गुरुवार देर रात शहर में स्वच्छ भारत अभियान से लेकर गंगा के निर्मलीकरण के साथ अन्य विकास कार्यों की जमीनी हकीकत जानने निकले. इस दौरान सीएम ने अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए और फटकार भी लगाई.

रात करीब 9 बजे सीएम पार्टी विधायकों और अन्य अधिकारियों को साथ दौरे पर निकले.सीएम सबसे पहले दीनापुर स्थित सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट पर पहुंचे, जहां स्वच्छता और सीवेज शोधन से जुड़ी योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की. यहां से सीएम अलईपुर में बने शेल्टर हाउस का मुआयना करने पहुंचे. जहां लोगों से प्रशासनिक सुविधाओं की आपूर्ति के बारे में प्रश्न पूछे. फिर चौकाघाट के निर्माणाधीन फ्लाईओवर का निरीक्षण करने के बाद सीएम भारत माता मंदिर पहुंचे. इस दौरान रास्ते भर उन्होंने हृदय योजना के तहत हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया. इसके बाद सीएम ने मंडुवाडीह फ्लाईओवर के निर्माण कार्य के संबंध में अधिकारियों को सेतु के निर्माण का काम समय पर पूरा करने के निर्देश दिए.

फिर सीएम सीधे गंगा के किनारे दशाश्वमेध घाट पर पहुंचे जहां उन्होंने स्वच्छता अभियान और मल्टीलेवल पार्किंग के निर्माण की समीक्षा की. सीएम के दौरे के समय उनके साथ महापौर मृदुला जायसवाल, विधायक रवींद्र जायसवाल, सौरभ श्रीवास्तव, अनिल राजभर, प्रमुख सचिव अवनीश अवस्थी समेत कई अन्य लोग भी मौजूद रहे. 

 

रैन बसेरों की व्यवस्था देखने पहुंचे सीएम योगी

शहीद की विदाई, यूपी सरकार परिजनों को देगी 50 लाख रुपये

इस्लाम इतना कमजोर नहीं कि गीता पाठ करने से खारिज हो जाए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -