पीएम करेंगे सी-प्लेन की यात्रा, आज थमेगा चुनाव प्रचार
पीएम करेंगे सी-प्लेन की यात्रा, आज थमेगा चुनाव प्रचार
Share:

गुजरात में प्रथम चरण का चुनाव हो चुका है और आज दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आखिरी दिन है. आज दोनों ही दिग्गज एक दूसरे के आमने-सामने अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे. आपको बता दें कि आज आखिरी दिन के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री मोदी आज साबरमती से मेहसाणा तक सी-प्लेन का आनंद उठाएंगे. जानकारी के अनुसार मोदी सरदार ब्रिज से उड़ान भरेंगे और धरोई बाँध पर उनका प्लेन लैंड करेगा. इसके बाद पीएम मोदी माँ अम्बा जी के दर्शन करेंगे.

गौरतलब है कि देश में पहली बार कोई सी-प्लेन उड़ान भरेगा. उसी प्लेन से पीएम मोदी वापस आएंगे. एक चुनाव रैली में पीएम मोदी ने इसकी घोषणा की थी कि - "देश के इतिहास में पहली बार कोई सी-प्लेन साबरमती नदी पर उतरेगा. मैं धरोई बांध पर उतरने के बाद सी-प्लेन से अंबाजी जाऊंगा और वापस आऊंगा."

आगे मोदी बोले - "हमारी पार्टी ने मंगलवार को मेरे रोडशो की योजना बनाई थी, लेकिन प्रशासन ने उसकी मंजूरी नहीं दी. मेरे पास समय था, इसलिए मैंने सी-प्लेन से अंबाजी जाने का फैसला किया. हमारे पास हर जगह हवाईअड्डे नहीं हो सकते, इसलिए हमारी सरकार ने ये सी-प्लेन लाने की योजना बनाई है."

ट्वीट करके मोदी ने जानकारी दी कि वे मंगलवार को सुबह 9:30 पर से-प्लेन से रवाना होंगे और धरोई बाँध पहुचेगे. वहीं गुजरात चुनाव पर पूरे देश की नज़रें लगी हुई हैं. वहीं मोदी ने कहा, हवाई, रेल और सड़क परिवहन के बाद अब सरकार जलमार्ग के विकास में भी प्रयत्नशील है जो आप सभी के लिए ही है.

माफ़ी मांगे मोदी : मनमोहन सिंह

राहुल 13वें सवाल में बता रहे है, कौन है बीजेपी के ''मौन साहब''

कांग्रेस नेता हरेश मोराडिया ने पत्नी के साथ की खुदखुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -